बहन को बचाने गए भाई की गई जान, आखिर कैसे हुआ ये दर्दनाक हादसा

ओडिशा के बलांगीर जिले में दो अलग-अलग जगहों पर हुई घटना में तीन लोगों की करंट लगने से मौत हो गई।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Wed, 04 Sep 2019 02:05 PM (IST) Updated:Wed, 04 Sep 2019 02:07 PM (IST)
बहन को बचाने गए भाई की गई जान, आखिर कैसे हुआ ये दर्दनाक हादसा
बहन को बचाने गए भाई की गई जान, आखिर कैसे हुआ ये दर्दनाक हादसा

भुवनेश्वर, जेएनएन। बिजली तार की चपेट में आ जाने से तीन लोगों की मौत हो गई है। यह घटना बलांगीर जिला में दो अलग-अलग जगहों पर घटी है। जिले में एक जगह बहन को बचाने गए भाई की जान चली गई है तो अन्य एक जगह पर पति पत्नी का जीवन बिजली की चपेट में आने से चला गया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह बलांगीर जिला के कंटाबांजी मुरीबाहाल थाना अन्तर्गत गुरुण्डा गांव में छोटी बहन को बचाने गए बड़े भाई कर्णदानी सराफ की मौत हुई है। कर्णदानी सराफ की छोटी बहन प्रेमलता घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी कि गणेश पूजा के लिए सजावट की गई लीचू के तार के चपेट में वह आ गई। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर उसे बचाने के लिए दौड़ा भाई कर्णदानी लीचू तार को हाथ से खींच लिया। इससे उसकी बहन तो बच गई मगर वह खुद नहीं बच पाया। उसे तुरन्त कंटाबांजी अस्पताल ले जाया गया, मगर वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

 बाजार में जल्‍द आएगा ये खास शीतल पेय, मोटापा करेगा दूर; जानें क्या होगी कीमत

बिजली के तार की चपेट में आने से पति-पत्नि की मौत 

उसी तरह से अन्य एक घटना बलांगीर जिला के लोइसिंहा थाना अन्तर्गत आगलपुर गांव में घटी है। यहां पर बिजली तार के चपेट में आ जाने से पति-पत्नि की मौत हो गई है। साड़ी सुखाने गई पत्नि बिजली के तार की चपेट में आ गई और पत्नि को बचाने गया पति भी। ऐसे में दोनों को अस्पताल ले जाया गया, मगर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। खबर के मुताबिक मृतक दंपत्ति की दो छोटी छोटी लड़कियां हैं, अब उनका लालन पालन किस प्रकारसे होगा, इसे लेकर लोगों में चर्चा हो रही है।

Mumbai Rain: बारिश ने फिर रोकी मुंबई की रफ्तार, स्कूल कॉलेज बंद; कई ट्रेनें रद

chat bot
आपका साथी