कटक नहीं अब भुवनेश्वर में होगी राहुल गांधी की जनसभा

आगामी 25 जनवरी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ओडिशा दौरे पर आ रहे है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jan 2019 04:28 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jan 2019 04:28 PM (IST)
कटक नहीं अब भुवनेश्वर में होगी राहुल गांधी की जनसभा
कटक नहीं अब भुवनेश्वर में होगी राहुल गांधी की जनसभा

संसू, भुवनेश्वर : आगामी 25 जनवरी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ओडिशा दौरे पर आ रहे हैं। उनकी बालीयात्रा मैदान, कटक में जनसभा प्रस्तावित थी जो अब भुवनेश्वर में होगी। इस संबंध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने बताया कि राहुल गांधी की सभा कटक के स्थान पर भुवनेश्वर में आयोजित किए जाने का निर्णय लिया गया है। कहा कि कटक के बालीयात्रा मैदान में होने वाली जनसभा के स्थान पर इसे भुवनेश्वर स्थानांतरित करने का निर्णय लिया गया है। प्रदेश कांग्रेस सूत्रों की माने तो भुवनेश्वर में सभा स्थल का चयन नहीं हुआ है। इसके लिए बरमुंड़ा मैदान या फिर तमांडो मैदान का चयन किया जाएगा। जल्द ही इसपर निर्णय लिया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि आगामी आम चुनाव के मद्देनजर काग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने के लिए राहुल गाधी के विभिन्न राज्यों में दौरे का कार्यक्रम निर्धारित किया है। मध्यप्रदेश, राजस्थान और छतीसगढ़ में मिली जीत के बाद काग्रेस उत्साह से भरी हुई है और ओडिशा में बीजद सरकार को हटाकर लंबे अंतराल के बाद सत्ता पर काबिज होने का सपना देख रही है।

सुत्रों के अनुसार, काग्रेस अध्यक्ष राहुल गाधी अपने भुवनेश्वर प्रवास के दौरान किसान प्रतिनिधियों, सिविल सोसाइटी के सदस्यों, ¨हदुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड़ के प्रतिनिधियों से भी मिलेंगे। काग्रेस अध्यक्ष अपने दौरे में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। प्रदेश काग्रेस ने इस जनसभा के लिए पहले कटक के ऐतिहासिक बालीयात्रा मैदान का चयन किया था जो अब भुवनेश्वर में होगी।

chat bot
आपका साथी