Rourkela Crime: श्रीनिवास राव हत्या मामले में फरार आरोपी टुली गिरफ्तार, मालगाड़ी से बरामद हुआ था शव

Odisha Crime राउरकेला जिले में प्रेम संबंध के चलते फटा पाइप अंचल के शिव शंकर नगर में प्रेमी श्रीनिवास राव की हत्या के मामले में फरार आरोपी भरत जेना उर्फ टुली को गिरफ्तार कर लिया गया है। कथित तौर पर आरोपी ने शव को मालवाही ट्रेन में छिपाया था।

By Rajesh SahuEdited By: Publish:Wed, 29 Mar 2023 10:20 PM (IST) Updated:Wed, 29 Mar 2023 10:20 PM (IST)
Rourkela Crime: श्रीनिवास राव हत्या मामले में फरार आरोपी टुली गिरफ्तार, मालगाड़ी से बरामद हुआ था शव
श्रीनिवास राव हत्या मामले में फरार आरोपी टुली गिरफ्तार

राउरकेला, जागरण संवाददाता। ओडिशा के राउरकेला जिले में प्रेम संबंध के चलते फटा पाइप अंचल के शिव शंकर नगर में प्रेमी श्रीनिवास राव की हत्या के मामले में फरार आरोपी भरत जेना उर्फ टुली को गिरफ्तार कर लिया गया है।  

कथित तौर पर आरोपी ने मृतक के शव को मालवाही ट्रेन की बोगी में डाल दिया था। इस मामले में प्लांट साइट पुलिस को फरार आरोपी भरत जेना उर्फ टुली को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। इस संबंध में प्लांट साइट पुलिस एक मामला दर्ज कर टुली को कोर्ट चालान कर दिया।

क्या था पूरा मामला

प्लांट साइट थाना अधिकारी संतोष जेना से मिली जानकारी के अनुसार प्लांट साइट थाना अंतर्गत फटा पाइप अंचल के शिव शंकर नगर में प्रेम संबंध को केंद्र कर प्रेमिका के पिता ने अपने कुछ साथियों के साथ मिल कर 25 सितंबर 2022 की रात को श्रीनिवास राव की हत्या कर दी थी। इसके बाद उसके शव को उसी अंचल में खड़ी एक मालगाड़ी के कोयला लदे बोगी में फेंक दिया था।

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने प्लांट साइट थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने 2 अक्टूबर 2022 को एक हत्या मामला का मामला दर्ज किया। 

सभी आरोपियों को कोर्ट चालान पेश

पुलिस इस वारदात में संलिप्त पाये जाने वाले आरोपित शिव शंकर नगर अंचल निवासी विनोद सिंह, शिव सोनी उर्फ पुकू, चंदन सिंह, फटा पाईप अंचल निवासी विशाल राठौर उर्फ पन्नी।

गोपोबधुपाली निवासी अजय साह और नया बाजार अंचल निवासी राज सिंह को गिरफ्तार कर पहले ही कोर्ट चालान कर चुकी है।

जमानत खारिज होने के बाद आरोपी को जेल

इसके साथ ही इन आरोपियों के पास से हत्या में उपयोग किए गए लोहे की रॉड, लाठी समेत अन्य धारदार हथियार और दो बाइक भी जब्त की गई, जबकि इस मामला में फरार भरत जेना उर्फ टुली को बुधवार को गिरफ्तार कर कोर्ट चालान कर दिया, जहां उसकी जमानत खरिज होने के कारण उसे जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी