Odisha Crime News: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, डकैती की साजिश रच रहे पांच आरोपित दबोचे; धारदार हथियार बरामद

कटक चौद्वार थाना के अंतर्गत मंगराजपुर बंदाल रास्ते के पास मौजूद काजू जंगल में एक बड़ी डकैती अंजाम देने की योजना बनायी जा रही थी और पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपितों को गिरफ्तार किया। इस मामले को लेकर पुलिस को जानकारी मिली थी और सूचना के आधार पर चौद्वार थाना पुलिस की एक टीम वहां पर पहुंची और छापेमारी कर उन्हे दबोच लिया।

By Sheshnath Rai Edited By: Shoyeb Ahmed Publish:Fri, 19 Apr 2024 02:59 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 02:59 PM (IST)
Odisha Crime News: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, डकैती की साजिश रच रहे पांच आरोपित दबोचे; धारदार हथियार बरामद
डकैती की साजिश रच रहे पांच आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कटक। कटक चौद्वार थाना अंतर्गत मंगराजपुर बंदाल रास्ते के पास मौजूद काजू जंगल में एक बड़ी डकैती योजना को अंजाम देने के लिए योजना बनायी जा रही थी जिसके बारे में पुलिस को खबर मिली।

सूचना पर चौद्वार थाना पुलिस की एक टीम वहां पर छापेमारी की एवं उन्हे दबोच लिया। मौके पर इनके पास से धारदार हथियार और गाड़ी जब्त किया गया है।

आरोपितों की हुई पहचान

गिरफ्तार होने वाले पांचों आरोपित हैं चौद्वार 8 नंबर वार्ड अंतर्गत जयंती नगर का सुकांत स्वाइं(53), आग्राहाट परीडा साही का रामचंद्र साहू (21), ओटीएम लेबर कॉलोनी का सोनू उर्फ श्रीकांत परिडा (24), चौद्वार तल बाजार इलाके का जगा उर्फ जगन्नाथ सामल (32) एवं ओटीएम लेबर कॉलोनी 12 नंबर वार्ड का झुना उर्फ हेमंत बोरा (29)।

पुलिस करो सूत्रों से मिली खबर

जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार होने वाले यह पांचों आरोपित मंगराजपुर बंदाल रास्ते के पास मौजूद काजू जंगल में बैठकर चौद्वार में मौजूद एक सोने की जेवर दुकान पर डकैती करने के लिए योजना बना रहे थे।

इसके बारे में चौद्वार थाना पुलिस को विशेष सूत्रों से खबर मिली। चौद्वार थाना के सब इंस्पेक्टर सौम्यश्री आशुतोष पाणी एक टीम के साथ वहां पर पहुंच कर अचानक से छापेमारी करते हुए सभी अपराधियों को दबोच लिया।

ये सामान हुआ बरामद

मौके पर तलाशी के बाद इनके पास से एक गैर नंबर वाली यामाहा मोटर साइकिल, 3 तलवार, 2 लोहे की छड़ी आदि बरामद की गई।

उनके नाम पर एक मामला दर्ज करते हुए चौद्वार थाना पुलिस इन्हे कोर्ट चालान कर जेल भेज दिया है। हालांकि सब इंस्पेक्टर सिद्धार्थ रंजन जाली इस घटना की छानबीन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

Odisha Crime News: संबलपुर में पुलिस को बड़ी कामयाबी, 22 बंदूक जब्त; मास्टरमाइंड सहित तीन को धर दबोचा

Odisha News : बरगढ़ में पुलिस के मुखबिरों को नक्सलियों की धमकी, सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन तेज

chat bot
आपका साथी