गंजाम में कार पर बम से हमला, दो गंभीर

मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम, हादसे में घायल सभी चार लोगों का बरहमपुर में इलाज चल रहा है।

By BabitaEdited By: Publish:Mon, 09 Jul 2018 11:18 AM (IST) Updated:Mon, 09 Jul 2018 11:18 AM (IST)
गंजाम में कार पर बम से हमला, दो गंभीर
गंजाम में कार पर बम से हमला, दो गंभीर

भुवनेश्वर, जेएनएन। गंजाम जिला के वैद्यनाथपुर थाना अंतर्गत लांजीपल्ली दुर्गामंदिर के पास रविवार पूर्वाह्न अपराधियों ने एक कार के ऊपर बम से हमला कर दिया। इससे इलाके में दहशत फैल गई। इस हमले में चार व्यक्ति घायल हुए हैं, जिसमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों में सुशांत विशोई एवं गोपी पात्र, राजेश विशोई शामिल हैं। एक अन्य घायल का परिचय नहीं मिल पाया। घायलों को बरहमपुर मुख्य अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

बमबाजी की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और बम के हमले का शिकार हुई कार एवं उक्त इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को जब्त कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। टाउन एसडीपीओ प्रभात चन्द्र राउरताय ने कहा है कि हमले के बाद पुलिस एवं साइंटिफिक टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दिया है। 

मौके से एक जिंदा बम भी बरामद किया गया है। इलाके के तमाम रास्तों को सील कर तलाशी शुरू कर दी गई है। फिलहाल हमलावारों के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक रविवार पूर्वाह्न लांजीपाली इलाके के चार व्यक्ति किसी काम से थाना जा रहे थे। इसी समय कुछ अपराधी मोटरसाइकिल से आकर कार पर बम फेंकते हुए फरार हो गए। इससे कार में सवार सभी व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए। इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी