शिक्षक का तबादला रद करने धरना पर बैठे छात्र-छात्रा

भद्रक जिले के भंडारीपोखरी ब्लॉक अंतर्गत जगन्नाथ प्रसाद नोडल उच्च प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक बदली रद कराने की मांग करते हुए छात्र-छात्राओं ने धरना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 11:32 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 11:32 PM (IST)
शिक्षक का तबादला रद करने धरना पर बैठे छात्र-छात्रा
शिक्षक का तबादला रद करने धरना पर बैठे छात्र-छात्रा

जेएनएन, भुवनेश्वर : भद्रक जिले के भंडारीपोखरी ब्लॉक अंतर्गत जगन्नाथ प्रसाद नोडल उच्च प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक प्रताप महालिक की बदली को लेकर शनिवार को विद्यार्थियों ने विद्यालय के सामने धरना दिया। शिक्षक की बदली को तुंरत वापस लेने की मांग इन छात्रों ने की है। छात्रों का कहना है कि जब तक शिक्षक की बदली को वापस नहीं ले लिया जाता है, वे तब तक कक्षा में नहीं जाएंगे।

बताया गया है कि उक्त विद्यालय में पहले से ही शिक्षक की कमी थी। ऐसे में भंडारीपोखरी के ब्लाक शिक्षा अधिकारी किस परिस्थिति में शिक्षक की बदली किए हैं, इस पर विद्यार्थियों सहित उनके अभिभावकों के साथ स्कूल कमेटी ने सवाल खड़ा किया है। इस संदर्भ में एक छात्रा ने कहा कि प्रताप महालिक सर एक अनुभवी शिक्षक हैं। वह हम सब बच्चों से प्यार करते थे। ऐसे शिक्षक को हम अपने विद्यालय से नहीं जाने देंगे। वह हमारे स्कूल में थे और रहेंगे। यदि हमारे सर को बदली किया गया तो हम सोमवार से स्कूल नहीं आएंगे। स्कूल में ताला लटकेगा।

chat bot
आपका साथी