भाषण देने के बाद बिगड़ी कांग्रेस विधायक दल के नेता नरसिंह मिश्र की तबियत, अस्पताल में भर्ती

वरिष्ठ विधायक नरसिंह मिश्र सीबीआइ ऑफिस के पास भाषण दे रहे थे कि भाषण खत्‍म होते ही उनके सीने में दर्द होने लगा और छाती पकड़कर वहीं बैठ गए। उन्‍हें फौरन भवनेश्‍वर के एक निजी अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Mon, 28 Dec 2020 02:56 PM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 02:56 PM (IST)
भाषण देने के बाद बिगड़ी कांग्रेस विधायक दल के नेता नरसिंह मिश्र की तबियत, अस्पताल में भर्ती
कांग्रेस विधायक दल के नेता तथा वरिष्ठ विधायक नरसिंह मिश्र की तबियत बिगड़ी

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। कांग्रेस विधायक दल के नेता तथा वरिष्ठ विधायक नरसिंह मिश्र अस्वस्थ हो गए हैं। सीबीआइ ऑफिस के पास नरसिंह मिश्र भाषण दे रहे थे जैसे ही उनका भाषण खत्म हुआ अचानक उनके सीने में दर्द होने लगा और छाती पकड़कर वहीं बैठ गए। ऐसे में उन्हें तुरन्त अस्पताल पहुंचाया गया। भुवनेश्वर में एक निजी अस्पताल में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को भर्ती किया गया है, जहां उनकी तबियत अब पहले से ठीक बतायी जा रही है।

कांग्रेस पार्टी के विरोध प्रदर्शन में  हुए शामिल

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने कहा है कि विधायक मिश्र को हाई ब्लड प्रेशर है, फिलहाल वह स्वस्थ हैं। यहां उल्लेखनीय है कि नरसिंह मिश्र बलांगीर से सड़क मार्ग के जरिए भुवनेश्वर पहुंचे थे। इसके बाद वह सीबीआइ दफ्तर के बाहर आयोजित कांग्रेस पार्टी के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए और भाषण दिया। इसके बाद अचानक उनकी तबियत खराब हो गई।

कांग्रेस का प्रतिष्ठा दिवस 

गौरतलब है कि आज कांग्रेस का प्रतिष्ठा दिवस है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी की तरफ से राजधानी भुवनेश्वर में सीबीआइ दफ्तर के सामने विभिन्न जांच प्रक्रिया में ढिलाही बरते जाने पर प्रतिवाद में यह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था। मिश्र के अस्वस्थ हो जाने के बाद धरना प्रदर्शन को खत्म कर दिया गया है।

Year Ender 2020: साल भर जारी रही सम्भावना व संघर्ष की लड़ाई, मिले नए अनुभव; एक टेबल पर ममता एवं अमित शाह ने किया भोजन

chat bot
आपका साथी