बालेश्वर में खाने को लेकर भिड़े बाराती और जनाती, सात घायल

विवाह उत्सव में खाना खत्म पर विवाद होने पर बाराती और जनातियों में मारपीट हो गयी, जिसमें सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Edited By: Publish:Tue, 03 Jul 2018 03:41 PM (IST) Updated:Wed, 04 Jul 2018 04:02 PM (IST)
बालेश्वर में खाने को लेकर भिड़े बाराती और जनाती, सात घायल
बालेश्वर में खाने को लेकर भिड़े बाराती और जनाती, सात घायल

भुवनेश्वर, जेएनएन। बालेश्वर जिला अंतर्गत सोरो थाना क्षेत्र के नुआगांव इलाके में एक विवाह उत्सव में खाना खत्म होने को लेकर बाराती और जनातियों के बीच जमकर मारपीट होने का मामला सामने आया है। इस घटना में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सोरो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद लड़की वालों ने दूल्हा व उसके परिवार को बंधक बना लिया। इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है।

घटनाक्रम के अनुसार, डालंग गांव के अक्षय गिरी के बेटे की शादी सोरो थाना क्षेत्र के नुआगांव इलाके में थी। लड़की के पिता प्रफुल्ल महांती ने खान-पान की व्यवस्था की थी। दूल्हे की तरफ से 100 बाराती आए थे। स्वागत-सत्कार के बाद बाराती खाने के लिए पहुंचे लेकिन 30 बारातियों के खाने के बाद ही खाना खत्म हो गया। अन्य बारातियों को खाना नहीं मिला। इससे बाराती गुस्से में आ गए और हो हल्ला मचाना शुरू कर दिया। लड़की पक्ष की ओर से बारातियों को शांत करने का प्रयास किया गया लेकिन बात बिगड़ती चली गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों ने हाथ में लाठी डंडा उठा लिया और एक-दूसरे पर हमला करने लगे।

इस हमले में 7 लोग लहूलुहान हो गए, इन्हें सोरो अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं, दूसरी तरफ शादी खत्म होने के बाद लड़की वालों ने दूल्हे और उसके परिवार के लोगों को घर में कैद कर लिया। इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी