बालीवुड स्टाइल में ब्राउन शुगर का कारोबार, मछली के मुंह से 30 ग्राम जब्त

कोरोना महामारी के प्रकोप से देश-प्रदेश लाकडाउन होने के बावजूद सफेद जहर का काला कारोबार करने वाले अपना धंधा बदस्तूर जारी रखें हैं और वह भी फिल्मी स्टाइल में।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 May 2020 11:14 PM (IST) Updated:Sat, 09 May 2020 06:14 AM (IST)
बालीवुड स्टाइल में ब्राउन शुगर का कारोबार, मछली के मुंह से 30 ग्राम जब्त
बालीवुड स्टाइल में ब्राउन शुगर का कारोबार, मछली के मुंह से 30 ग्राम जब्त

जागरण संवाददाता, बालेश्वर : कोरोना महामारी के प्रकोप से देश-प्रदेश लाकडाउन होने के बावजूद सफेद जहर का काला कारोबार करने वाले अपना धंधा बदस्तूर जारी रखें हैं और वह भी फिल्मी स्टाइल में। शुक्रवार को बालेश्वर जिले के जलेश्वर इलाके में कुछ ऐसा ही नजारा सामने आया। यहां तीन लाख रुपये की ब्राउन शुगर को पुलिस ने जब्त किया है। पश्चिम बंगाल से यह सफेद जहर आने के पहले कई बार प्रमाण मिल चुके हैं।

इस बार कारोबारियों ने फिल्मी स्टाइल में ब्राउन शुगर का चालान किया जा रहा था, जिसे पकड़ लिया गया है। बालीउड फिल्मों में जिस प्रकार से चोरी के विभिन्न तरीकों को अख्तियार कर ड्रग का कारोबार किया जाता है। इसी तरह से जलेश्वर-पश्चिम बंगाल के ड्रग माफिया गैरकानूनी ढंग से व्यवसाय कर रहे हैं। अबकी बार मछली के मुंह से 30 ग्राम ब्राउन शुगर को जलेश्वर पुलिस ने जब्त किया है। घटना स्थल पर एसडीपीओ अंकिता कुमारी उपस्थित थी। तीन लाख रुपये की यह ब्राउन शुगर पश्चिम बंगाल को भेजी जा रही थी, जिसे ओडिशा की सीमा पर जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। आरोपित पश्चिम बंगाल के दांतुन का निवासी बताया गया है।

बताया गया है कि आरोपित युवक ने जलेश्वर से एक मछली खरीदी और फिर इस मछली के मुंह में ब्राउन शुगर की तीन पुड़िया डाल दी। उसने सोचा कि अब उसे कोई पकड़ नहीं पाएगा, हालांकि उसकी चालाकी धरी की धरी रह गई। जलेश्वर थाना पुलिस को इसकी भनक लग गई और लक्ष्मणनाथ सीमा पर अभियुक्त को पुलिस ने दबोच लिया। जांच करने पर मछली के मुंह से सफेद जहर की तीन पुड़िया निकली, जिसकी कीमत तीन लाख रुपये बताई गई है। इस सफेद जहर के कारोबार के पीछे किसका हाथ है, पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी