प्रदेशाध्यक्ष रोकते रहे फिर भी अटल की श्रद्धांजलि सभा में ठहाके लगाते रहे मंत्री

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने जगदलपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि भविष्य में ऐसे कृत्य न हों, इसके लिए सचेत किया जाएगा।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 24 Aug 2018 10:24 PM (IST) Updated:Fri, 24 Aug 2018 10:25 PM (IST)
प्रदेशाध्यक्ष रोकते रहे फिर भी अटल की श्रद्धांजलि सभा में ठहाके लगाते रहे मंत्री
प्रदेशाध्यक्ष रोकते रहे फिर भी अटल की श्रद्धांजलि सभा में ठहाके लगाते रहे मंत्री

नई दुनिया, रायपुर। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश व श्रद्धांजलि सभा के मंच पर छत्तीसगढ़ के काबीना मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर की हंसी ठिठोली का वायरल वीडियो भाजपा के लिए सिरदर्द बन गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि मैंने रोका भी, लेकिन दोनों की हंसी बंद नहीं हुई। दोनों सीनियर मंत्री हैं, उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए था।

दैनिक जागरण के सहयोगी प्रकाशन नईदुनिया से चर्चा में कौशिक बोले-भविष्य में ऐसे कृत्य की पुनरावृत्ति न हो, इसके लिए संगठन स्तर पर चर्चा करेंगे। उधर, मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भी जगदलपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि भविष्य में ऐसे कृत्य न हों, इसके लिए सचेत किया जाएगा।

एक पल में ऐसा क्या हुआ कि रोके नहीं रुकी हंसी 
ठहाकों से व्यथित प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि पता नहीं एक पल में दोनों को क्या हुआ कि वह हंसने लगे। जिस मंच पर मंत्री हंस रहे थे, वह हंसने के लिए नहीं था। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो से भी साफ पता चल रहा है कि कौशिक ने चंद्राकर का हाथ पकड़कर रोकने की कोशिश की, लेकिन उसके बाद भी चंद्राकर व अग्रवाल हंसते रहे। कौशिक को दूसरी बार चंद्राकर का हाथ दबाना पड़ा, तब दोनों मंत्रियों के चेहरे के भाव बदले और दोनों खुद को गंभीर दिखाने का अभिनय करने लगे थे।

चुनाव तैयारी के अटल मॉडल की सताने लगी चिंता 
अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा को जिलों में निकालकर और प्रमुख नदियों में अस्थि विसर्जन करके भाजपा विधानसभा चुनाव में सहानुभूति का वोट पाने की कोशिश में लगी है। राज्य कैबिनेट ने भी नया रायपुर, दो विश्वविद्यालय, रायपुर के एक्सप्रेस वे को अटल बिहारी वाजपेयी का नाम देकर प्रदेश को अटलमय बनाने की कोशिश की है। अब पार्टी के पदाधिकारियों को चिंता सता रही है कि अटल मॉडल पर मंत्रियों की हंसी-ठिठोली पानी न फेर दे।

पार्टी हाईकमान तक पहुंचा वीडियो 
भाजपा सूत्रों के अनुसार मंत्रियों के ठहाकों का वीडियो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंच गया है। यही वजह है कि अब प्रदेश अध्यक्ष कौशिक और मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भविष्य के लिए सचेत करने की बात कह रहे हैं।

chat bot
आपका साथी