भाजपा का पलटवार, रावत साबित करें आरोप; अन्यथा सियासत छोड़ दें

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने हरीश रावत को चुनौती देते हुए कहा कि यदि वह साबित कर दें कि भाजपा ने किसी भी सरकारी मुलाजिम से सहयोग निधि ली है तो वे राजनीति छोड़ देंगे।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 29 Jan 2018 10:12 AM (IST) Updated:Mon, 29 Jan 2018 08:38 PM (IST)
भाजपा का पलटवार, रावत साबित करें आरोप; अन्यथा सियासत छोड़ दें
भाजपा का पलटवार, रावत साबित करें आरोप; अन्यथा सियासत छोड़ दें

देहरादून, [राज्य ब्यूरो]: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा भाजपा के आजीवन सहयोग निधि को लेकर दिए गए बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने रावत को चुनौती देते हुए कहा कि यदि ये साबित कर दें कि भाजपा ने किसी भी सरकारी मुलाजिम से सहयोग निधि ली है तो वे राजनीति छोड़ देंगे। अन्यथा, पूर्व सीएम रावत सियासत से संन्यास लें।

पूर्व सीएम रावत ने एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा पर सहयोग निधि के नाम पर भ्रष्टाचार का राष्ट्रीयकरण करने और अधिकारियों को टारगेट पूरा करने में लगाने का आरोप लगाया था। इस पर पलटवार करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि करोड़ों रुपये विधायक खरीदने वालों को भाजपा की ईमानदारी पर भी सांप सूंघ रहा है। 

उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के तत्कालीन मुखिया हरीश रावत तब सरकार बचाने के लिए विधायकों को पांच-पांच करोड़ देने की बात कर रहे थे, वे बताएं कि यह पैसा कहां से आ रहा था।

भट्ट ने कहा कि भाजपा पूरी ईमानदारी और पारदर्शिता से चेक के जरिए आमजन से पार्टी के लिए सहयोग निधि जुटा रही है तो रावत को इसमें खोट नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि रावत हमेशा भ्रम फैलाने का प्रयास करते आए हैं। उन्होंने कहा कि यदि रावत की बात में सत्यता है तो वे साबित करें। अन्यथा राजनीति से संन्यास ले लें।

यह भी पढ़ें: भ्रष्टाचार का राजकीय व राष्ट्रीयकरण कर रही है भाजपा: हरीश रावत

यह भी पढ़ें: चुनाव से पहले लुटाया धन, कांग्रेस लाल-पीली

यह भी पढ़ें: निकाय चुनाव 'कमल' पर लड़ेगी भाजपा

chat bot
आपका साथी