कांडा के खिलाफ आज पेश हो सकती है चार्जशीट

पूर्व एयरहोस्टेस गीतिका शर्मा आत्महत्या मामले में पुलिस को हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा व उसकी एमडीएलआर कंपनी की मैनेजर अरुणा चड्ढा के खिलाफ पर्याप्त सुबूत मिल गए हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ चार्जशीट तैयार कर लिया है। संभवत: शुक्रवार को इसे अदालत में पेश कर दिया जाएगा। पुलिस ने चार्जशी

By Edited By: Publish:Fri, 05 Oct 2012 07:49 AM (IST) Updated:Fri, 05 Oct 2012 10:30 PM (IST)
कांडा के खिलाफ आज पेश हो सकती है चार्जशीट

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पूर्व एयरहोस्टेस गीतिका शर्मा आत्महत्या मामले में पुलिस को हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा व उसकी एमडीएलआर कंपनी की मैनेजर अरुणा चड्ढा के खिलाफ पर्याप्त सुबूत मिल गए हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ चार्जशीट तैयार कर लिया है। संभवत: शुक्रवार को इसे अदालत में पेश कर दिया जाएगा। पुलिस ने चार्जशीट में स्त्री रोग विशेषज्ञ की उस रिपोर्ट का भी हवाला दिया है, जिसमें कहा गया है कि गीतिका का गर्भपात कराया गया था।

दिल्ली पुलिस के एक आला अधिकारी की मानें तो कांडा के खिलाफ जांच अस्सी प्रतिशत पूरी हो चुकी है। कांडा के 11 दिन भूमिगत रहने के दौरान की गई छापेमारी में ही पुलिस के हाथ पुख्ता सुबूत लगे। गीतिका पर दोबारा नौकरी ज्वाइन करने का दबाव बनाने और मानसिक प्रताड़ना संबंधी दस्तावेज मिलने व एमडीएलआर के कर्मचारी मंदीप से मिली जानकारी से पुलिस को कांडा पर शिकंजा कसने में खासी कामयाबी मिली।

मंदीप ने जहां गीतिका और कांडा के संबंधों के बारे में बताया, वहीं ईमेल व अन्य दस्तावेजों ने साबित किया कि कांडा किसी भी सूरत में गीतिका को अपनी कंपनी से अलग नहीं होने देना चाहता था। अब तक की जांच से गीतिका के परिजन संतुष्ट हैं। मालूम हो कि गत चार अगस्त को गीतिका ने अशोक विहार स्थित अपने घर में पंखे से लटककर जान दे दी थी। सुसाइड नोट में उसने कांडा और अरुणा पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी