मुझे पोर्न की लत है: विल यंग

गायक और अभिनेता विल यंग ने स्वीकार किया है कि उसे उसे पोर्न की लत थी और समलैंगिकता ने उसे इसमें धकेला था। विल यांग ने स्वीकार किया कि उसे इस समय भी पोर्न के साथ-साथ एल्कोहल की भी लत है।

By kishor joshiEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2016 11:17 AM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2016 02:39 PM (IST)
मुझे पोर्न  की लत है:  विल यंग

लंदन। गायक और अभिनेता विल यंग ने स्वीकार किया है कि उसे उसे पोर्न की लत थी और समलैंगिकता ने उसे इसमें धकेला था। विल यांग ने स्वीकार किया कि उसे इस समय भी पोर्न के साथ-साथ शराब की भी लत है। यंग का कहना है कि वह बिना ड्रिंक किए हुए डेट पर नहीं जा सकते हैं।

37 वर्षीय यंग ने यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्टमिनिस्टर के 'नेशनल स्टूडेंट प्राइड 2016' के दौरान अपनी सेक्स संबंधी आदतों के बारे में बताते हुए कहा, "मुझे प्यार की लत थी, अभी भी एक लत है, जो पोर्न और शराब की लत है। मैं कम से कम बिना दो ड्रिंक पीए डेट पर नहीं जा सकता हूं। घर छोडने से पहले मैंने यह नोटिस नहीं किया था कि यह एक समस्या थी।"

पढ़ें:छात्रों में इंटरनेट की लत बन रही परिवार में कलह की जड़

यंग ने दावा किया कि उनके द्वारा किए जाने वाले व्यसन शर्म की बात है। यंग ने कहा "अब मुझे लगता है कि मैं इस लत से बाहर आ गया हूं और जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा।" यंग ने बताया कि जब वह 21 वर्ष के थे उसके परिवार और दोस्त उसके साथ थे लेकिन वह उस समय पब्लिक के सामने आए थे जब उन्होंने टेलीविजन म्यूजिक शो "पोप आईडियल" का खिताब जीता था।

chat bot
आपका साथी