पाकिस्‍तान : अब नेताओं के बच्चों को मारने की धमकी

पाकिस्तान के पेशावर स्थित आर्मी स्कूल में हमले के बाद सरकार की आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई से तालिबानी गुस्से में हैं। पाकिस्तानी सेना ने कार्रवाई कर कई आतंकियों को मार गिराया है और जेल में बंद आतंकियों को फांसी देना शुरू कर दिया है। इस बात से गुस्साए तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान

By Sudhir JhaEdited By: Publish:Sat, 20 Dec 2014 12:49 PM (IST) Updated:Sat, 20 Dec 2014 02:04 PM (IST)
पाकिस्‍तान : अब नेताओं के बच्चों को मारने की धमकी

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पेशावर स्थित आर्मी स्कूल में हमले के बाद सरकार की आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई से तालिबानी गुस्से में हैं। पाकिस्तानी सेना ने कार्रवाई कर कई आतंकियों को मार गिराया है और जेल में बंद आतंकियों को फांसी देना शुरू कर दिया है। इस बात से गुस्साए तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान ने अब धमकी दी है कि वह नेताओं के बच्चों को निशाना बनाएगा। तालिबान ने नवाज शरीफ सरकार को चेतावनी दी है कि अगर आतंकियों को फांसी देने वाले फैसले पर अमल किया तो उनके परिवार सहित अन्य नेताओं के बच्चों को निशाना बनाया जाएगा।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तानी अधिकारियों को यह धमकी एक लेटर के जरिए शुक्रवार शाम को मिली। यह लेटर मोहम्मद खरसानी की ओर से भेजा गया था जिसे तहरीक-ए-तालिबान प्रमुख मुल्ला फजलुल्ला का टॉप कमांडर माना जाता है। सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान सरकार इस लेटर के असली या नकली होने की जांच करा रही है। इस लेटर में बच्चों की हत्या को सही ठहराया गया है।

पढ़ेंः मिट जाएंगे इस्लाम को तालिबानी बनाने वाले

पढ़ेंः पाक की सभी पार्टियां तालिबान के खिलाफ

chat bot
आपका साथी