एलिजाबेथ पर गलत ट्वीट के लिए बीबीसी ने मांगी माफी

ब्रिटिश महारानी महारानी एलिजाबेथ को लेकर गलत ट्वीट के कारण ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (बीबीसी) को माफी मांगनी पड़ी है। बीबीसी के पत्रकार ने गलती से अपने ट्विटर हैंडल पर एलिजाबेथ को बीमारी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराए जाने का ट्वीट कर दिया था।

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2015 07:51 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2015 08:41 PM (IST)
एलिजाबेथ पर गलत ट्वीट के लिए बीबीसी ने मांगी माफी

लंदन। ब्रिटिश महारानी महारानी एलिजाबेथ को लेकर गलत ट्वीट के कारण ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (बीबीसी) को माफी मांगनी पड़ी है। बीबीसी के पत्रकार ने गलती से अपने ट्विटर हैंडल पर एलिजाबेथ को बीमारी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराए जाने का ट्वीट कर दिया था।

बीबीसी की ओर से इस ट्वीट के बाद बकिंघम पैलेस ने वक्तव्य जारी कर इसका खंडन किया। पैलेस ने बताया कि 89 वर्षीय महारानी को सालाना स्वास्थ्य जांच के लिए लंदन के किंग एडवर्ड-7 अस्पताल लाया गया था। महारानी सितंबर में सबसे लंबे समय तक राज करने का कीर्तिमान बनाने वाली हैं। हालांकि इसके तुरंत बाद इस पत्रकार ने अपना ट्वीट डिलीट करते हुए माफी मांगी। बीबीसी ने बयान में कहा, 'गलत ट्वीट हमारे एक पत्रकार के ऑफिशियल हैंडल से सार्वजनिक हो गए। इन ट्वीट्स को डिलीट किया जा चुका है और इस बड़ी भूल के लिए हम माफी मांगते हैं।'

आइएस के निशाने पर हैं एलिजाबेथ के सुरक्षा गार्ड

ब्रिटेन की महारानी ने किया पहला ट्वीट

chat bot
आपका साथी