पाकिस्तान के नए सेना प्रमुख सोशल मीडिया पर नहीं

बाजवा को जनरल राहील शरीफ के उत्तराधिकारी के तौर पर नियुक्त किया गया है। राहील 29 नवंबर को देश के सेना प्रमुख पद से सेवानिवृत्त हो रहे हैं।

By Sachin BajpaiEdited By: Publish:Mon, 28 Nov 2016 04:42 PM (IST) Updated:Mon, 28 Nov 2016 05:15 PM (IST)
पाकिस्तान के नए सेना प्रमुख सोशल मीडिया पर नहीं

इस्लामाबाद, आइएएनएस : पाकिस्तानी सेना ने साफ किया है कि नवनियुक्त सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं। इस मंच पर उनके नाम पर जो अकाउंट हैं वो सभी फर्जी हैं।

सेना की मीडिया विंग के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल असीम बाजवा ने कहा कि जनरल कमर बाजवा का सोशल नेटवर्किंग साइटों पर कोई भी अकाउंट नहीं है। उनके नाम पर फेसबुक, ट्विटर या दूसरे सोशल मीडिया पर बनाए गए अकाउंट फर्जी हैं। बाजवा को जनरल राहील शरीफ के उत्तराधिकारी के तौर पर नियुक्त किया गया है। राहील 29 नवंबर को देश के सेना प्रमुख पद से सेवानिवृत्त हो रहे हैं।

लोकतंत्र समर्थक छवि ने बाजवा को बनाया पाक सेना प्रमुख

सेना के प्रवक्ता ने बताया कि जनरल बाजवा मंगलवार को रावलपिंडी स्थित सेना मुख्यालय में आयोजित समारोह में पदभार ग्रहण करेंगे। मीडिया रिपोर्टो के अनुसार, बाजवा की लोकतंत्र समर्थक छवि ने उनकी नियुक्ति में अहम भूमिका निभाई। इसी छवि की वजह से प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने चार अन्य जनरलों को किनारे करते हुए उन्हें सेना प्रमुख नियुक्त किया है।

chat bot
आपका साथी