चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद पाकिस्तानी सेना ने भारत का उड़ाया मजाक

चैंपियंस टॉफी में पाकिस्तान से मिली टीम इंडिया की हार पर सेना ने मजाक उड़ाया है।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Mon, 19 Jun 2017 02:39 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jun 2017 02:39 PM (IST)
चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद पाकिस्तानी सेना ने भारत का उड़ाया मजाक
चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद पाकिस्तानी सेना ने भारत का उड़ाया मजाक

इस्लामाबाद, पीटीआई। चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान से मिली करारी हार पर सेना ने टीम इंडिया का मजाक उड़ाया है। पाकिस्तानी सेना ने एक फोटो शेयर की है जिसमें बलूचिस्तान में पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाया जा रहा है। इस फोटो पर कैप्शन दिया गया है ये उनके लिए जो इससे संबंध रखते हैं। छंटनी। 

पाकिस्तानी सेना के मुखिया जनरल कमर जावेद बाजवा की विक्ट्री साइन वाली फोटो पोस्ट करने के बाद सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने बलूचिस्तान की फोटो साझा की जहां पर लोग पाकिस्तान की जीत का जश्न मना रहे हैं। 

इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है और ये है हमारा बलूचिस्तान, ये उनके लिए जो इससे संबंध रखते हैं। पाकिस्तानी सेना की ये फोटो पीएम मोदी की उस प्रतिक्रिया पर थी जिसमें उन्होंने पिछले साल स्वतंत्रता दिवस पर बलूचिस्तान और पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की बात कही थी। यही नहीं सेना प्रवक्ता ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें कश्मीर में जश्न मनता हुआ दिख रहा है। इस वीडियो पर कैपश्न दिया गया है...और ये है श्रीनगर। 

उन्होंने ट्वीट करके कहा कि पाकिस्तानी सेना के जवानों ने टीम पाक और देश को जीत की बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि हम एक साथ मिलकर अपने दुश्मनों से आसानी से मुकाबला कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया को पाकिस्तान के साथ खेलने का विरोध करना चाहिए था- शिवसेना

chat bot
आपका साथी