बच्ची की हत्या में भारतीय महिला को आजीवन कारावास

दुबई की एक अदालत ने 11 माह की बच्ची की हत्या की दोषी भारतीय महिला को उम्रकैद की सजा सुनाई है। महिला एक ब्रिटिश परिवार में दाई का काम करती है। उसकी पहचान आरटी के रूप में हुई है। आरटी ने इस वर्ष 18 जनवरी को स्कार्फ से उस समय

By manoj yadavEdited By: Publish:Tue, 18 Nov 2014 05:30 PM (IST) Updated:Tue, 18 Nov 2014 05:38 PM (IST)
बच्ची की हत्या में भारतीय महिला को आजीवन कारावास

दुबई। दुबई की एक अदालत ने 11 माह की बच्ची की हत्या की दोषी भारतीय महिला को उम्रकैद की सजा सुनाई है। महिला एक ब्रिटिश परिवार में दाई का काम करती है। उसकी पहचान आरटी के रूप में हुई है। आरटी ने इस वर्ष 18 जनवरी को स्कार्फ से उस समय बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी थी, जब उसके माता-पिता काम पर गए थे। फोरेंसिक रिपोर्ट में बच्ची की गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है।

गल्फ न्यूज ने अपनी खबर में लिखा है कि सोमवार को इज्जत अब्दुल लत की अध्यक्षता वाली पीठ ने आरटी को हत्या का दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई। सजा पूरी होने के बाद उसे भारत भेज दिया जाएगा। इससे पहले कोर्ट में अपनी सफाई में आरटी ने कहा, मैं बच्ची की हत्या नहीं कर सकती, क्योंकि मैं उसे अपनी बेटी की तरह प्यार करती थी। मैं भी दो बच्चों की मां हूं। दुनिया में कोई भी कारण नहीं है, जो मुझे ऐसे करने को मजबूर करे। आरटी पर आरोप था कि उसने बच्ची को चुप कराने के लिए उसके मुंह और हाथ बांध दिए थे। इस वजह से बच्ची का दम घुट गया।

पढ़ेंः बरेली में दुष्कर्म के बाद बीएड छात्रा की हत्या

पढ़ेंः नहीं हुई शव की पहचान, आर्ट टीचर के भाई का इंतजार

chat bot
आपका साथी