मूड बनाने के लिए इस युवती ने खाई वियाग्रा गम और फिर..

बेडरूम में प्‍यार में जोश बना रहे इसके लिए लोग क्‍या-क्‍या नहीं करते। ऐसी ही लंदन की एक लड़की जो कि पिछले तीन साल से एक लड़के साथ रिलेशनशि‍प में है उसने बिस्‍तर में ज्‍यादा एक्‍साइटमेंट के लिए चबाने वाली वियाग्रा खाई।

By Manoj YadavEdited By: Publish:Wed, 26 Aug 2015 08:30 PM (IST) Updated:Wed, 26 Aug 2015 09:05 PM (IST)
मूड बनाने के लिए इस युवती ने खाई वियाग्रा गम और फिर..

लंदन। बेडरूम में प्यार में जोश बना रहे इसके लिए लोग क्या-क्या नहीं करते। ऐसी ही लंदन की एक लड़की जो कि पिछले तीन साल से एक लड़के साथ रिलेशनशिप में है उसने बिस्तर में ज्यादा एक्साइटमेंट के लिए चबाने वाली वियाग्रा खाई।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार लंदन की रहने वाली जैक्शन एडवर्ड जो कि एक लेखक भी हैं अपने प्रेमी के साथ अंतरंग पलों को और मजेदार बनाना चाहती थी। तीन सालों से रिलेशनशिप में रह रहे जैक्शन और उसके प्रेमी के बीच कई दिनों से वो मजा नहीं रहा था जो पहले था। इसे बढ़ाने के लिए जैक्शन ने बाजार से चबाने वाले वियाग्रा खरीदी।

इसे उपयोग करने का नियम यह था कि वियाग्रा को पहले 8 मिनट तक चबाना होगा और उसके बाद लगभग 20 मिनट तक इंतजार करना होगा।

जैक्सन के अनुसार हम दोनों पिछले 3 सालों से साथ हैं। हमने उस रात शानदार रोमांटिक डिनर के बाद मैने वियाग्रा ली। शुरू में इसका स्वाद थोड़ा अजीब था लेकिन बाद मे यह अच्छी लगने लगी। 8 मिनट तक चबाने के बाद मैं इसके असर का इंतजार करने लगी। अगले आधे घंटे तक मैं खुद के एक्साइटेड होने का इंतजार करती रही लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

दावे के अनुसार यह वियाग्रा इरोटिक मूड बनाती है लेकिन मेरा मूड बिलकुल नहीं बना। हम लोग एक दूसरे के साथ बिस्तर में घुस गए लेकिन तब तक कुछ नहीं हुआ।

जैक्शन ने आगे बताया कि, मैंने इसे छोड़कर उस पल को एंजॉय करना शुरू किया और फिर मुझे एक अलग ही सेंसेशन महसूस होने लगा। मेरे पार्टनर ने भी कहा कि कुछ तो हो रहा है। हालांकि, मैं यह नहीं समझ पा रही थी कि यह वियाग्रा का असर था कि नॉर्मल फिलिंग थी।

chat bot
आपका साथी