अमेरिका: फ्लोरिडा के नाइट क्लब में शूटआउट, 2 मरे और 17 घायल

अमेरिका के फ्लोरिडा में एक नाइट क्लब में हमलावर ने फायरिंग की जिससे दो लोगों की मौत हो गयी और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हैं।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Mon, 25 Jul 2016 02:09 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jul 2016 04:33 PM (IST)
अमेरिका: फ्लोरिडा के नाइट क्लब में शूटआउट, 2 मरे और 17 घायल

फोर्ट मेयर्स। अमेरिका के फ्लोरिडा में एक बार फिर नाइट क्लब में हमलावर ने गोलीबारी की। इसमें दो की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हैं। इससे छ: हफ्ते पहले ही यहां से 150 मील की दूरी पर स्थित गे नाइटक्लब में गोलीबारी की घटना हुई थी।

क्लब ब्लू के पार्किंग एरिया में शूटिंग के बाद रात के साढ़े बारह बजे फोर्ट मेयर्स के पुलिस विभाग ने कार्रवाई शुरू की। अधिकारियों के अनुसार वहां एक दर्जन से अधिक जख्मी थे। इन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। क्लब में रविवार रात को ‘स्वीमसूट ग्लो पार्टी’ चल रही थी। फिलहाल पुलिस को इस गोलीबारी के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं है। फोर्ट मेयर्स पुलिस के अनुसार, तीन को गिरफ्तार किया गया है और इस घटना के बाबत पूछताछ की जा रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लोरिडा के फोर्ट मेयर्स में स्थिल नाइट क्लब ब्लू में हमलावर घुसा और फायरिंग शुरू कर दी।

जानें, दुनिया में कब-कब हुए बड़े आतंकी हमले

स्थानीय पुलिस ने घटना में अब तक 17 लोगों के घायल होने की पुष्टि हुई है, हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने क्लब को घेर लिया। बता दें कि फ्लोरिडा में बीते महीने एक 'गे नाइट क्लब' में हमला हुआ था। जिसमें करीब 50 लोग मारे गए थे।

पढ़ेंः अमेरिका: समलैंगिक क्लब पर आतंकी हमले में 50 की मौत, ISIS ने ली जिम्मेदारी

पढ़ेंः नाइट क्लब पर हुए हमले के बाद अमेरिका में हथियार कानून पर छिड़ी बहस

chat bot
आपका साथी