'ट्रंप मुझे कमरे में ले गए और बिकिनी पहनने के लिए कहा'

वहां करीब 50 मॉडल और 30 लोग थे। पूल में लड़कियां अटखेलियां कर रहीं थी। मुझे लग रहा था ट्रंप किन्हीं कारणों से मेरी ओऱ खिंचे चले आ रहे हैं...

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Tue, 17 May 2016 04:04 PM (IST) Updated:Tue, 17 May 2016 06:45 PM (IST)
'ट्रंप मुझे कमरे में ले गए और बिकिनी पहनने के लिए कहा'

न्यूयॉर्क। रिपब्लिकन पार्टी की ओर से अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवारी की दौ़ड़ में सबसे आगे चल रहे डोनाल्ड ट्रंप पर लिंगभेद का आरोप लगा है। अमेरिकी समाचार वेबसाइट न्यूयॉर्क टाइम्स में ट्रंप के व्यवहार पर 50 महिलाओं के साथ हुए साक्षात्कार के बाद प्रकाशित आर्टिकल में ट्रंप को महिलाओं के प्रति कठोर बताया है। ट्रंप के अभी तक के जीवन से जुड़ी महिलाओं के साक्षात्कार के बाद प्रकाशित हुए आर्टिकल से ट्रंप के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

तब 26 की मॉडल को 44 के ट्रंप ने बिकिनी पहनने को कहा

एक पूर्व मॉडल ने बताया कि डोनाल्ड ट्रंप की ओर से मार-ए-लागो में एक पूल पार्टी हो रही थी। वहां करीब 50 मॉडल और 30 लोग थे। पूल में लड़कियां अटखेलियां कर रहीं थी। मुझे लग रहा था ट्रंप किन्हीं कारणों से मेरी ओऱ खिंचे चले आ रहे हैं। ट्रंप ने मुझसे बातचीत शुरू कर दी, तब वहां कोई नहीं था। अचानक मेरे हाथों को पकड़कर वे हवेली के आसपास का नजारा दिखाने लगे। ट्रंप ने मुझसे पूछा "क्या तुम्हारे पास स्विमसूट है?" मैं तैरने के इरादे से नहीं आई थी और मैंने उन्हें मना कर दिया।

तब ट्रंप मुझे एक रूम में ले गए और वहां बनीं दराज खोली। दराज में पड़े स्विमिंग सूट पहनने को कहा। "मैं बाथरूम में चली गई और स्विमसूट ट्राई की.. मुझे आज भी याद है वो एक बिकिनी थी। जब मैं बाथरूम से बाहर आई तो ट्रंप ने वॉव कहा। ट्रंप ने तब तय कर लिया कि वे मुझे पाम बीच पर बनी अपनी संपत्ति मार-ए-लागो पर भीड़ को दिखाएंगे। ट्रंप मुझे पूल के लिए बाहर ले आए और कहा, 'यह चौंकाने वाली ट्रम्प महिला है, इज़ंट इट? (रोवने ब्रुअर लेन तब 26 साल की थीं और ट्रंप 44 साल के.. न्यूयॉर्क टाइम्स ने लेन के कहने के आधार पर ट्रंप और उनके बीच की इस रिलेशनशिप की सच्चाइयों को उजागर किया है।)

लेन ने किया ट्रंप का बचाव

न्यूयॉर्क टाइम्स में महिलाओं के साथ रिपब्लिकन डोनाल्ड ट्रम्प के इतिहास का ब्यौरा प्रकाशित होने के बाद ट्रंप की पूर्व प्रेमिका रोवने ब्रुअर लेन ने उनका बचाव किया है। लेन ने कहा कि ''मेरा ट्रंप के साथ नकारात्मक अनुभव कभी नहीं था और मुझे विश्वास है कि ट्रंप ने कभी किसी महिला के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया होगा।''

बताते चलें कि लेन पूर्व मॉडल हैं और 1990 में वे ट्रंप के करीब थीं। दोनों एक दूसरे को डेट किया करते थे। लेन ने कहा कि टाइम्स के आर्टिकल में उनके शब्दों को दूसरे तरीके से पेश किया गया है।

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तानी ने भारतीय युवती का नौकरी दिलाने के बहाने किया यौन उत्पीड़न

यह भी पढ़ेंः अाखिर क्यों हैं ट्रंप के निशाने पर न्यूयॉर्क टाइम्स और वाशिंगटन पोस्ट ?

chat bot
आपका साथी