कंपनी के सीईओ ने किया रेप

सेक्टर-63 स्थित आईटी कंपनी ऑरिक सॉल्यूशंस के सीईओ को रेप के आरोप में सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मीडिया में मामला आने के बाद कार्रवाई की है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

By Edited By: Publish:Thu, 04 Oct 2012 10:09 AM (IST) Updated:Thu, 04 Oct 2012 01:26 PM (IST)
कंपनी के सीईओ ने किया रेप

नोएडा। सेक्टर-63 स्थित आईटी कंपनी ऑरिक सॉल्यूशंस के सीईओ को रेप के आरोप में सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मीडिया में मामला आने के बाद कार्रवाई की है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

आरोपी पर कंपनी में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत महिला कर्मचारी से कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलकर दुष्कर्म करने का आरोप है। महिला सेक्टर-20 में रहती है। वह मूलरूप से लुधियाना पंजाब की रहने वाली है। उसने चार माह पहले ही सेक्टर-63 स्थित आइटी कंपनी में नौकरी शुरू की थी।

कंपनी में दिल्ली का रहने वाला आशीष पाडे सीईओ के पद पर कार्यरत है। आरोप है कि सीईओ आशीष पाडे ने नौकरी शुरू होने के कुछ दिनों बाद से ही छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी थी। एक दिन सीईओ ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इससे वह बेहोश हो गई। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ 30 सितंबर को कोतवाली में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने तीन दिन तक मामला दबाए रखा।

बुधवार को मीडिया में मामला आने पर कोतवाली पुलिस तुरंत जाच में जुट गई। कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सेक्टर-63 से आरोपी सीईओ आशीष पाडे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी