रोजर्स कप में बड़ा उलटफेर, सोंगा ने व‌र्ल्ड नंबर. 1 को किया पस्त

शीर्ष वरीयता प्राप्त नोवाक जोकोविच को रोजर्स कप के तीसरे दौरे में करारा झटका लगा। जोकोविच को 13वीं वरीयता प्राप्त फ्रांस के जो विल्फ्रेड सोंगा ने 63 मिनट तक चले मुकाबले में पस्त कर दिया। अपने पिछले 11 मैच लगातार जीतकर जोकोविच इस मैच में सोंगा के खिलाफ उतरे थे लेकिन सोंगा ने इस आंकड़े को 12 नहीं होने दिया। तीसरे दौर के

By Edited By: Publish:Fri, 08 Aug 2014 02:37 PM (IST) Updated:Fri, 08 Aug 2014 03:22 PM (IST)
रोजर्स कप में बड़ा उलटफेर, सोंगा ने व‌र्ल्ड नंबर. 1 को किया पस्त

टोरंटो। शीर्ष वरीयता प्राप्त नोवाक जोकोविच को रोजर्स कप के तीसरे दौरे में करारा झटका लगा। जोकोविच को 13वीं वरीयता प्राप्त फ्रांस के जो विल्फ्रेड सोंगा ने 63 मिनट तक चले मुकाबले में पस्त कर दिया।

अपने पिछले 11 मैच लगातार जीतकर जोकोविच इस मैच में सोंगा के खिलाफ उतरे थे लेकिन सोंगा ने इस आंकड़े को 12 नहीं होने दिया। तीसरे दौर के इस मुकाबले में सोंगा ने जोकोविच को आसानी से सीधे सेटों में 6-2, 6-2 से मात दे दी। खुद जोकोविच ने भी इस हार के बाद अपनी चूक मानी और कहा, 'कुछ भी सही नहीं हो रहा था। कोई बेसलाइन नहीं, कोई सर्व नहीं, कोई रिटर्न नहीं, कुल मिलाकर एक बेहद खराब दिन और बेहद खराब प्रदर्शन।' सोंगा ने मैच में कई बार अपनी सर्विस से जोकोविच को परेशान किया। सोंगा ने मैच में 8 एस अंक हासिल किए लेकिन जोकोविच बार-बार रिटर्न करने में असफल दिख रहे थे।

उधर, एक अन्य मैच में दूसरी वरीयता प्राप्त स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर भी उलटफेर का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। फेडरर ने एक बेहद कड़े संघर्ष के बाद मारिन सिलिक को 7-6 (5), 6-7 (3), 6-4 से मात दी।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी