मैसी-सुआरेज का डबल धमाल, बार्सिलोना 6-0 से जीता

स्टार स्ट्राइकर लियोन मेसी और लुइस सुआरेज के दो-दो गोलों की बदौलत बार्सिलोना ने स्पेनिश लीग फुटबॉल 'ला लीगा' के एकतरफा मुकाबले में गेटाफे को 6-0 से रौंद दिया। इस जीत के साथ ही शीर्ष पर चल रहे बाíसलोना के 34 मैचों में 84 अंक हो गए हैं, जबकि रीयल

By ShivamEdited By: Publish:Wed, 29 Apr 2015 11:11 PM (IST) Updated:Wed, 29 Apr 2015 11:15 PM (IST)
मैसी-सुआरेज का डबल धमाल, बार्सिलोना 6-0 से जीता

बार्सिलोना। स्टार स्ट्राइकर लियोन मेसी और लुइस सुआरेज के दो-दो गोलों की बदौलत बार्सिलोना ने स्पेनिश लीग फुटबॉल 'ला लीगा' के एकतरफा मुकाबले में गेटाफे को 6-0 से रौंद दिया। इस जीत के साथ ही शीर्ष पर चल रहे बाíसलोना के 34 मैचों में 84 अंक हो गए हैं, जबकि रीयल मैड्रिड पांच अंक पीछे है। गेटाफे 36 अंकों के साथ 13वें स्थान पर है।

बार्सिलोना के लिए लियोन मेसी, सुआरेज और नेमार जबर्दस्त फॉर्म में दिखाई दिए। सुआरेज को पेनाल्टी बॉक्स में गिराने के बाद मिली पेनाल्टी पर मेसी ने 10वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। 24वें मिनट में गेटाफे को गोल करने का मौका मिला, लेकिन विपक्षी गोलकीपर ने शानदार बचाव कर इसे नकार दिया। कुछ ही मिनट बाद सुआरेज ने मेसी के पास पर गोल कर स्कोर 2-0 कर दिया। 28वें मिनट में नेमार ने बाíसलोना के लिए तीसरा गोल कर दिया। दो मिनट बाद ही जावी ने शानदार शॉट पर गोल कर स्कोर 4-0 कर दिया। सुआरेज ने मैच के 40वें मिनट में अपना दूसरा गोल दागा और गेटाफे के लिए मुश्किलें बढ़ा दीं। मध्यांतर के बाद जब खेल शुरू हुआ तो इसके दो ही मिनट बाद ही मेसी ने अपना दूसरा गोल दागते हुए स्कोर 6-0 कर दिया। इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में 65,000 दर्शक मौजूद थे।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आइपीएल से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी