अब इंचियोन में भी भारतीय खिलाड़ियों को मिलेगा मनपसंद खाना

पिछले कई एशियन, कॉमनवेल्थ और ओलंपिक खेलों के दौरान भारतीय खिलाड़ी खाने को लेकर शिकायत करते रहे हैं, लेकिन इस बार इंचियोन एशियन गेम्स के

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Thu, 18 Sep 2014 10:25 AM (IST) Updated:Thu, 18 Sep 2014 10:35 AM (IST)
अब इंचियोन में भी भारतीय खिलाड़ियों को मिलेगा मनपसंद खाना

नई दिल्ली। पिछले कई एशियन, कॉमनवेल्थ और ओलंपिक खेलों के दौरान भारतीय खिलाड़ी खाने को लेकर शिकायत करते रहे हैं, लेकिन इस बार इंचियोन एशियन गेम्स के लिए दक्षिण कोरियाई अधिकारी अपने खेल गांव के बाहर एक फूड फेस्टिवल का आयोजन करने जा रहे हैं। इसमें शामिल होने जा रही भारतीय रसोइयों की टीम खास तैयारी कर रही है और सबका दिल जीतना चाहती है।

चार बेहद अनुभवी शेफ भारतीय एथलीटों के लिए तरह-तरह के भारतीय व्यंजन बनाने की तैयारी के तहत अनूठा तरीका अपनाए हुए हैं और इस वक्त दिल्ली के क्राउन प्लाजा होटल में व्यंजन बना-बनाकर लोगों को खिला रहे हैं और उनकी राय ले रहे हैं। होटल की टीम के चुने गए मुख्य शेफ सुदर्शन कहते हैं कि हम इस जिम्मेदारी के लिए तैयार हैं। हमने काफी तैयारी की है ताकि हमारे एथलीटों कोई परेशानी न हो। हमने ऐसा मैन्यू तैयार किया है, जिससे देश के 'ईस्ट, वेस्ट, नॉर्थ, साउथ' सभी कोनों के एथलीटों को खुश किया जा सके। जहां हमने नॉर्थ की चाट तैयार की है तो साउथ की मालाबारी फिश भी हमारे मेन्यू का हिस्सा है।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी