सैग खेलों के लिए हवाई टिकट मिलने से परेशान हुए चोटिल कश्यप

राष्ट्रकुल खेलों के स्वर्ण विजेता पारुपल्ली कश्यप को पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के बावजूद दक्षिण एशियाई खेल (सैग) के लिए भारतीय बैडमिंटन टीम से जुड़ने के लिए हवाई टिकट भेज दिए गए हैं। जिससे वे काफी परेशान हो गए हैं, क्योंकि वे लगातार खुद के रिहैबिलिटेशन का आग्रह कर

By sanjay savernEdited By: Publish:Tue, 02 Feb 2016 08:04 PM (IST) Updated:Tue, 02 Feb 2016 10:09 PM (IST)
सैग खेलों के लिए हवाई टिकट मिलने से परेशान हुए चोटिल कश्यप

नई दिल्ली। राष्ट्रकुल खेलों के स्वर्ण विजेता पारुपल्ली कश्यप को पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के बावजूद दक्षिण एशियाई खेल (सैग) के लिए भारतीय बैडमिंटन टीम से जुड़ने के लिए हवाई टिकट भेज दिए गए हैं। जिससे वे काफी परेशान हो गए हैं, क्योंकि वे लगातार खुद के रिहैबिलिटेशन का आग्रह कर रहे हैं।

कश्यप ने पहले ही भारतीय बैडमिंटन संगठन (बाई) और खेल मंत्रालय को पत्र लिखकर सैग में नहीं खेलने अनुमति मांगी थी लेकिन उन्हें गुवाहाटी के हवाई टिकट मिल गए हैं।

कश्यप ने कहा- चोटों के कारण मेरा काफी समय बर्बाद हो गया है। मैं कम से कम सात टूर्नामेंट में नहीं खेल पाया हूं। मैं पीबीएल और सैयद मोदी ट्रॉफी में खेल लिया था लेकिन लखनऊ में मेरे पेट की मांसपेशियों में खिंचाव हो गया। जिससे मुझे थाईलैंड मास्टर्स से भी नाम वापस लेना पड़ा। लेकिन अब बाई और सरकार मुझे सैग खेलों में खिलाना चाहती है।

मैं खेलने की स्थिति में नहीं हूं। मैंने साई के महानिदेशक इंजेती श्रीनिवास से भी बात की लेकिन मुझे कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली। मेरी परेशानी को समझा जाना चाहिए था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी