जोकोविच और नडाल के बीच होगा मुकाबला, फेडरर ने निशिकोरी को बाहर किया

नोवाक जोकोविक ने चेक रिपब्लिक के टॉमस बर्डिक को हराकर प्रतिष्ठित एटीपी टूर वर्ल्ड फाइनल्स के सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है। सेमीफाइनल में जोकोविक का मुकाबला स्पेन के दिग्गज राफेल नडाल से होगा। वहीं, दूसरी तरफ स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने जापान के केइ निशिकोरी को मात देकर

By ShivamEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2015 02:00 PM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2015 02:09 PM (IST)
जोकोविच और नडाल के बीच होगा मुकाबला, फेडरर ने निशिकोरी को बाहर किया

लंदन। नोवाक जोकोविक ने चेक रिपब्लिक के टॉमस बर्डिक को हराकर प्रतिष्ठित एटीपी टूर वर्ल्ड फाइनल्स के सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है। सेमीफाइनल में जोकोविक का मुकाबला स्पेन के दिग्गज राफेल नडाल से होगा। वहीं, दूसरी तरफ स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने जापान के केइ निशिकोरी को मात देकर बाहर का रास्ता दिखा दिया।

फेडरर और निशिकोरी के बीच हुए मुकाबले में निशिकोरी ने बीच में दूसरे सेट के दौरान वापसी का प्रयास तो खूब किया लेकिन स्विस दिग्गज फेडरर ने अंत में ये मैच अपने नाम कर ही लिया। फेडरर ने निशिकोरी को 7-5, 4-6, 6-4 से मात दी। वहीं, एक अन्य बड़े मैच में विश्व के नंबर.1 सिंगल्स टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक ने चेक रिपब्लिक के टॉमस बर्डिक को मात देकर अंतिम-4 में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली। जोकोविक ने बर्डिक को आसानी से सीधे सेटों में 6-3, 7-5 से मात दी।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुडी़ खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी