क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अब होटल इंडस्ट्री में रखा कदम

दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फुटबॉल के बाद होटल इंडस्ट्री में हाथ आजमाने का इरादा कर लिया है और वे शीघ्र ही होटल्स की चेन शुरू करने जा रहे हैं।

By sanjay savernEdited By: Publish:Sat, 19 Dec 2015 04:33 PM (IST) Updated:Sat, 19 Dec 2015 04:48 PM (IST)
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अब होटल इंडस्ट्री में रखा कदम

लिस्बन। दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फुटबॉल के बाद होटल इंडस्ट्री में हाथ आजमाने का इरादा कर लिया है और वे जल्द ही होटल्स की चेन शुरू करने जा रहे हैं।
रोनाल्डो ने 54 मिलियन पाउंड के 'सीआर7 होटल्स' प्रोजेक्ट को लॉन्च किया, जिसके तहत लिस्बन, फुंचाल और मैड्रिड में होटल खोले जाएंगे। इसके बाद इस कड़ी में चौथा पड़ाव न्यूयॉर्क का रहेगा। रोनाल्डो ने कहा- मैं हमेशा तो फुटबॉल नहीं खेल सकता हूं, इसलिए मुझे भी अपने भविष्य के बारे में सोचना है। इसी कड़ी में मैं 'सीआर7 होटल्स' के प्रोजेक्ट को शुरू करने जा रहा हूं और इसके लिए मैंने पेस्ताना होटल ग्रुप के साथ अनुबंध किया है। मैं अभी युवा हूं, लेकिन मैंने भविष्य को देखते हुए इस क्षेत्र में कदम रखा है।' उम्मीद की जा रही है कि इस कड़ी का पहला होटल अगले वर्ष गर्मियों तक शुरू हो जाएगा।
इस बीच रोनाल्डो ने इन गर्मियों में पेरिस सेंट-जर्मेन टीम के साथ जुड़ने की अटकलों को खारिज कर दिया और कहा कि वे इसकी बजाए मैड्रिड में ही रहना पसंद करेंगे। रोनाल्डो के निकट भविष्य में अमेरिका में मेजर लीग सॉकर से जुड़ने की उम्मीद है, इसी के चलते उनकी होटल्स चेन का चौथा पड़ाव न्यूयॉर्क में रहेगा।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी