सेमीफाइनल में बुकानन ने जीवन को हराया

भारत के जीवन नेंदुचेझियन को एटीपी चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा है। शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में गैरवरीय जीवन को कड़े संघर्ष के बाद पांचवीं वरीयता प्राप्त ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी चेस बुकानन के खिलाफ 4-6, 4-6 से हार झेलनी पड़ी। यह मैच एक घंटा और 13 मिनट तक चला

By Edited By: Publish:Fri, 23 May 2014 10:19 PM (IST) Updated:Fri, 23 May 2014 10:19 PM (IST)
सेमीफाइनल में बुकानन ने जीवन को हराया

क्राशी (उज्बेकिस्तान)। भारत के जीवन नेंदुचेझियन को एटीपी चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा है। शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में गैरवरीय जीवन को कड़े संघर्ष के बाद पांचवीं वरीयता प्राप्त ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी चेस बुकानन के खिलाफ 4-6, 4-6 से हार झेलनी पड़ी। यह मैच एक घंटा और 13 मिनट तक चला।

यह पहला मौका था जब यह भारतीय खिलाड़ी चैलेंजर टूर्नामेंट के अंतिम चार में पहुंचा था। शुरुआती सेट में जीवन ने पहला गेम अपने नाम किया, लेकिन बुकानन ने जल्दी ही 1-1 से बराबरी कर ली और फिर बढ़त बनाए रखी। जीवन ने पहले सेट में पांच एस लगाए और कोई डबल फॉल्ट नहीं किया। दूसरे सेट में जीवन को गलती का खामियाजा भुगतना पड़ा। नौवें गेम में वह 30-0 से आगे थे, लेकिन वह अपनी एकाग्रता खोने के बाद मैच गंवा बैठे। जीवन अब गुआम में होने वाले आइटीएफ टूर्नामेंट में खेलेंगे।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी