अंग्रेजों से सीखें कंगारू

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डीन जोंस को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज करने के लिए इंग्लैंड द्वारा अपनाई गई गेंदबाजी रणनीति का इस्तेमाल करना चाहिए।

By Edited By: Publish:Sun, 10 Feb 2013 09:57 AM (IST) Updated:Sun, 10 Feb 2013 09:59 AM (IST)
अंग्रेजों से सीखें कंगारू

मेलबर्न। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डीन जोंस को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज करने के लिए इंग्लैंड द्वारा अपनाई गई गेंदबाजी रणनीति का इस्तेमाल करना चाहिए।

जोंस ने द सिडनी मॉर्निग हेरल्ड में लिखा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत में इंग्लैंड के हाल में गेंदबाजी आक्रमण का दोहराव कर अच्छा प्रदर्शन करेगी जिसमें दो तेज गेंदबाज, दो विशेषज्ञ स्पिन और एक कामचलाऊ गेंदबाज शामिल था। भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार से काफी दबाव में होगी। जोंस ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम पर भी निगाहें लगी होंगी और इन टेस्ट मैचों में प्रदर्शन से यह पता चल जाएगा कि टीम कैसी प्रगति कर रही है।

उन्होंने लिखा कि इस महीने ऑस्ट्रेलियाई टीम का भारत दौरा यह आकलन करने का अच्छा मौका होगा कि ऑस्ट्रेलियाई मानसिक और शारीरिक रूप से कहां हैं। यह बहुत कठिन होने वाला है। ऑस्ट्रेलिया ने 1969 के बाद से भारत में केवल एक सीरीज 2004 में अपने नाम की थी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी