Move to Jagran APP

टेक बिलिनेयर अंकुर जैन ने रचाई पूर्व WWE रेसलर से शादी, पुराने तौर-तरीकों से अलग इजिप्ट में हुआ भव्य समारोह

बिल्ट रिवार्ड्स (Bilt Rewards) के सीईओ अंकुर जैन पूर्व WWE रेसलर एरिका (Erika Hammond) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। टेक बिलिनेयर की यह भव्य शादी इजिप्ट में हुई है। अंकुर जैन अपनी इस खास शादी के बारे में जानकारी देते हुए कहते हैं कि हम न्यूयॉर्कवासी हैं और किसी दूसरे वर्ल्ड एनवायरमेंट में रहना बेहद खास है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Published: Mon, 29 Apr 2024 10:20 AM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 10:20 AM (IST)
टेक बिलिनेयर अंकुर जैन ने रचाई पूर्व WWE रेसलर से शादी

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। बिल्ट रिवार्ड्स (Bilt Rewards) के सीईओ अंकुर जैन पूर्व WWE रेसलर एरिका (Erika Hammond) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं।

loksabha election banner

टेक बिलिनेयर की यह भव्य शादी इजिप्ट में हुई है। अंकुर जैन कहते हैं कि हम न्यूयॉर्कवासी हैं और किसी दूसरे वर्ल्ड एनवायरमेंट में रहना बेहद खास है।

इजिप्ट में रचाई गई शादी

हमारी यह शादी एक नई शुरुआत करने के रूप में खास है और हमने अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ इस खास पल को एक अलग ही दुनिया में जीने और सेलीब्रेट करने के बारे में सोचा। यही वजह है कि हमने इजिप्ट में शादी करने का फैसला लिया। 

एक खास अंदाज में हुई शादी

अंकुर जैन की यह शादी दूसरी शादियों से कुछ अलग थी। शादी का वेन्यू अलग था। शादी में किसी तरह की कोई ब्राइडल पार्टी नहीं हुई। शादी में ट्रेडिशनल वेडिंग केक को भी नहीं रखा गया।

एरिका (Erika Hammond) अपनी शादी के बारे में बताते हुए कहती हैं कि मुझे इस बारे में कोई अंदाजा नहीं था कि इवेंट में नैपकिन्स कैसे होंगे और टेबल सेटिंग कैसी होने वाली है।

ये भी पढ़ेंः अचानक हरा हो गया इन यूजर्स का WhatsApp, एक्स पर हर कोई कर रहा शिकायत

फूलों पर क्यों खर्च करें हजारों डॉलर

अंकुर जैन कहते हैं कि हम पुरानी परंपराओं के साथ शादी करने वाले लोगों में से नहीं हैं। हम फूलों पर 20 हजार डॉलर क्यों खर्च करें। इन बातों का कोई मतलब नहीं बनता।

View this post on Instagram

A post shared by Ankur Jain (@ankurjain)

इस कपल ने अपनी शादी के मेहमानों के लिए इवेंट में पहुंचने के लिए एक खास सुविधा रखी थी। मेहमानों के लिए अफ्रिका में ट्रांसपोर्टेशन के लिए सफारी की व्यवस्था की गई थी।

वेलकम पार्टी से पहले कपल के प्राइवेट इजिप्ट एयर फ्लाइट को लेकर कुछ देरी भी हुई। यह देरी साउथ अफ्रीका सरकार की वजह से जांच पड़ताल की वजह से हुई।

इसके बावजूद भी कपल ने अपने मेहमानों को इजिप्ट पहुंचने के लिए तमाम व्यवस्थाएं पूरी रखीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.