एक दूसरे से बिल्कुल अलग लेकिन फिर भी अनोखा है ये प्रेमी जोड़ा

बाल और चेरी की ये खास जोड़ी पिछले 10 वर्षों से एक साथ हैं, दोनों बैंकॉक में रहते हैं।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 22 Feb 2017 02:59 PM (IST) Updated:Wed, 22 Feb 2017 03:14 PM (IST)
एक दूसरे से बिल्कुल अलग लेकिन फिर भी अनोखा है ये प्रेमी जोड़ा
एक दूसरे से बिल्कुल अलग लेकिन फिर भी अनोखा है ये प्रेमी जोड़ा

जोडिय़ा तो ऊपर वाला बनाता है इस कथन से तो हर कोई सहमत है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खास जोड़ी के बारे में बता रहे हैं जिसे देखकर लोग डर जाते हैं।

बाल और चेरी की ये खास जोड़ी पिछले 10 वर्षों से एक साथ हैं, दोनों बैंकॉक में रहते हैं। चेरी एक मिशन हॉस्पिटल में नर्स का काम करती है। दोनों के वजन में भी काफी अंतर है, चेरी का वजन 40 किलो है तो बाल का वजन उससे काफी अधिक 120 किलो है।

चेरी बाल को बहुत पसंद करती है वो कहती है कि वो एक बेहद समझदार इंसान है। चेरी का कहना है की बाल को छोटे बालों वाली लड़कियां बिल्कुल भी पसंद नही है लेकिन चेरी के बाल छोटे होने पर भी वह उससे बहुत प्यार करता है और उसकी तारीफ करता है।

चेरी ने बताया कि लोग अक्सर ये बोलते हैं कि बाल तुम्हारे लायक नही है लेकिन वह इन सब बातों को नजरअंदाज कर देती है। चेरी बाल को अपना एक सच्चा लाइफ पार्टनर मानती हैं। वो बाल की तारीफ करते हुए कहती है कि वो मेरे लिए बेस्ट पार्टनर है। बाल और चेरी दोनों ही अपने रिश्ते से बेहद खुश हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वाकई आज की जिंदगी में ऐसे लोग मुश्किल से मिलते हैं जो लुक को नही बल्कि गुणों को अहमियत देते हैं।

यह भी पढ़ें: 1 डॉलर में रचाई थी शादी, वैलेंटाइन डे पर खर्च कर डाले 23 लाख

दूल्हा-दुल्हन ने ऐसे रचायी शादी की भागते-भागते बरातियों के छूटे पसीने

chat bot
आपका साथी