इस मॉडल को भारी पड़ गया शेर के बच्‍चे को पुचकारना, हुई शर्मसार

एक रशियन मॉडल ने शेर के बच्‍चे के साथ अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके बाद से लोग उसका मजाक उड़ा रहे हैं। वजह जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे।

By prabhapunj.mishraEdited By: Publish:Fri, 16 Jun 2017 06:13 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jun 2017 02:33 PM (IST)
इस मॉडल को भारी पड़ गया शेर के बच्‍चे को पुचकारना, हुई शर्मसार
इस मॉडल को भारी पड़ गया शेर के बच्‍चे को पुचकारना, हुई शर्मसार

मास्‍को से पोस्‍ट किया गया है वीडियो

यह वीडियो रूस की राजधानी मास्‍को में लिया गया है। इसे स्‍वेता बिलियालोवा नाम एक मॉडल ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। अभी तक 7 लाख लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। व्‍हाइट रंग का टॉप और अंडरवियर पहने स्‍वेता बिलिलोवा एक शेर के बच्‍चे को खिला रही हैं। बच्‍चा उनकी गोदी में टैडी बियर के साथ खेल रहा है। तभी स्‍वेता उठती हैं और शेर के बच्‍चे को गोद में उठा कर पुचकारना शुरु कर देती हैं। इतने में शेर का बच्‍चा उनके चेहरे पर पेशाब कर देता है। इससे पहले की स्‍वेता कुछ समझ पाती यह सब कुछ हो जाता है। 


शेर के बच्‍चे ने किया पेशाब

इस क्लिप को सिंबा नाम से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। लोगों ने इस फोटो पर तरह तरह के कमेंट किये हैं। कोई कह रहा है कि कैमरे के पीछे वॉटर बॉटल का यूज हुआ है। ये पानी है जो स्‍वेता के चेहरे पर आकर गिरता है। जब शेर का बच्‍चा अचानक से पेशाब करता है तो वह इसे देखकर शॉक हो जाती हैं। स्‍वेता बिलिलोवा पेशे से एक मॉडल हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी हॉट फोटोज के जरिये वो सुर्खियों में रहती हैं। शेर के बच्‍चे का साथ उनके इस वीडियो ने उन्‍हे शर्मसार कर दिया है।

chat bot
आपका साथी