इस होटल में जाने से हो जाता है तलाक

आज हम आपको एक और दिलचस्प होटल के बारे में बता रहे हैं जहां शादीशुदा जोड़े तो आते हैं लेकिन बाहर आते ही उनके जोड़े टूट जाते हैं।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Fri, 09 Dec 2016 02:32 PM (IST) Updated:Fri, 09 Dec 2016 02:42 PM (IST)
इस होटल में जाने से हो जाता है तलाक

देश और विदेश में होने वाली आश्चर्यजनक घटनाओं के बारे में तो हम खूब सुनते हैं लेकिन आज हम आपको एक और दिलचस्प होटल के बारे में बता रहे हैं जहां शादीशुदा जोड़े तो आते हैं लेकिन बाहर आते ही उनके जोड़े टूट जाते हैं। इसी कारण इस होटल को डाइवोर्स होटल कहते हैं।

नीदरलैंड में स्थित ये होटल सुंदर नजारों से घिरा हुआ है यहां बकायदा वकील की व्यवस्था की गई है। समुद्री तटों पर शादीशुदा और प्यार करने वाले जोड़ों के बारे में तो आपने सुना ही होगा। लेकिन यह एक ऐसा होटल है जहां केवल शादीशुदा जोड़े को ही प्रवेश की अनुमति दी जाती है। लेकिन जैसे ही वह होटल से चेक आउट करते हैं उन जोड़ों का तलाक हो जाता है।

दरअसल यहां जोड़े तलाक लेने के लिए ही जाते हैं। वास्तव में बात यह है कि यहां वही जोडिय़ां आती हैं जो अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान हो या उनके बीच का प्यार खत्म हो गया हो। ऐसे कपल्स के लिए ही इस वेंचर की व्यवस्था की गई है। यहां इन विवाहित जोड़ों को उनका रिश्ता समझने और खत्म करने का पूरा मौका दिया जाता है।

READ: शादी के दिन ड्यूटी पर था दूल्हा, दुल्हन ने अकेले ही निभायी रस्में

हनीमून पर जाने के लिये जुटाना था धन तो इस दुल्हन ने अपनाया ये तरीका

chat bot
आपका साथी