घर में घुसा एक ऐसा जीव, ​जिसे देखकर लोगों के उड़े होश!

इंडोनेशिया के बाली में बारिश से बचने के लिए एक जीव एक घर में घुस गया। उस अजीब जीव को देखकर एक बार तो घरवालों के होश ही उड़ गए।

By kartikey.tiwariEdited By: Publish:Tue, 09 Jul 2019 02:38 PM (IST) Updated:Tue, 09 Jul 2019 02:38 PM (IST)
घर में घुसा एक ऐसा जीव, ​जिसे देखकर लोगों के उड़े होश!
घर में घुसा एक ऐसा जीव, ​जिसे देखकर लोगों के उड़े होश!

बारिश के मौसम में कई बार हमारे घरों के आस-पास सांप, केंचुए, मेंढक जैसे जीव नजर आ जाते हैं या फिर बारिश से बचने के लिए कबूतर, गौरैया, कौआ जैसे पक्षी हमारे घरों में शरण ले लेते हैं। इंडोनेशिया के बाली में भी बारिश से बचने के लिए एक जीव एक घर में घुस गया। उस अजीब जीव को देखकर एक बार तो घरवालों के होश ही उड़ गए।

हैरी तोए ने बताया कि वह जीव एलियन जैसा लग रहा था। उसका आधा हिस्सा बाल वाले जेली फिश के जैसे और आधा हिस्सा झिंगुर के जैसे प्रतीत हो रहा था। उसे नहीं मालूम कि वह कौन सा जीव था।

उसे लगा कि वह जीव बारिश से बचने के लिए उसके घर में घुस आया था। वह नहीं चाहता था कि उसे देखकर उसके मेहमान डर जाएं। उसने मजाक में कहा कि वह जीव एक एलियन जैसा था।

उसने उस जीव का वीडियो बना लिया। उसका कहना है कि उसने इस तरह का जीव इससे पहले कभी नहीं देखा। उसे नहीं लगता है कि यह जीव उसके आस-पड़ोस से आया है।

जांच में पता चला कि वह कीट एक कीट था, जिसे क्रिटोनोटस गैंगीज कहा जाता है। यह मुख्यत: दक्षिण पूर्व एशिया और आॅस्ट्रेलिया में पाया जाता है।

chat bot
आपका साथी