वसुंधरा सरकार ने किया योग

योग शिविर कन्वेंशन सेंटर में सुबह सात बजे से ही शुरू हो गया था जिसमें मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित सभी मंत्री, विधायक शामिल हुए।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Fri, 20 May 2016 09:40 PM (IST) Updated:Fri, 20 May 2016 10:00 PM (IST)
वसुंधरा सरकार ने किया योग

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में शुक्रवार को पूरी वसुंधरा राजे सरकार योग करती नजर आई। दो दिवसीय योग शिविर के बारे में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के विपरीत परिस्थितियों में कार्य करने की क्षमता बढ़ाने के लिए यह आयोजन किया गया है।

उम्मीद है कि विकास के लक्ष्य को हासिल करने में यह शिविर काफी उपयोगी साबित होगा। ईशा फाउंडेशन के सदगुरु जग्गी वासुदेव के निर्देश में इस योग शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

योग शिविर कन्वेंशन सेंटर में सुबह सात बजे से ही शुरू हो गया था जिसमें मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित सभी मंत्री, विधायक, सांसद और मुख्य सचिव से लेकर जयपुर में तैनात सभी बड़े अधिकारियों ने भाग लिया। इस अवसर पर जग्गी वासुदेव ने कहा कि खुश रहना ही आंतरिक इंजीनियरिंग है। अधिकारियों को नसीहत देते हुए कहा कि आप शासन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं जो लाखों, करोड़ों लोगों के जीवन को बदल सकते हैं। इसलिए आपका खुश रहना और तनाव मुक्त होना आवश्यक है।

पढ़ेंः छात्रों को अब सूर्य नमस्कार के भी नंबर देगा सीबीएसई

chat bot
आपका साथी