विस्तारा एयरलाइंस के अफसरों ने घर जाकर मेजर जनरल बख्शी से माफी मांगी

विस्तारा एयरलाइंस के दो वरिष्ठ अधिकारियों ने फोटो संबधी विवाद में रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी से उनके घर जाकर माफी मांगी।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 08:49 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 08:49 PM (IST)
विस्तारा एयरलाइंस के अफसरों ने घर जाकर मेजर जनरल बख्शी से माफी मांगी
विस्तारा एयरलाइंस के अफसरों ने घर जाकर मेजर जनरल बख्शी से माफी मांगी

नई दिल्ली, प्रेट्र। विस्तारा एयरलाइंस के दो वरिष्ठ अधिकारियों ने फोटो संबधी विवाद में रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी से उनके घर जाकर माफी मांगी। एयरलाइन ने रविवार को एक फोटो ट्वीट किया था, जिसमें उसने कहा था कि उसे गर्व है कि मेजर जनरल बख्शी ने उसके विमान से यात्रा की है। इस पर जब एयरलाइन की आलोचना होने लगी तो उसने फोटो डिलीट करते हुए उसने अपनी सफाई पेश की थी।

एयरलाइन के ट्वीट की आलोचना करने वालों का कहना था कि बख्शी ने कई अवसरों पर कथित तौर पर विवादित बयान दिए हैं। ट्वीट हटाने के बाद एक बयान जारी कर एयरलाइन ने कहा था कि वह नहीं चाहती कि उसके मंच से किसी के प्रति कोई असम्मान प्रकट किया जाए। हालांकि, लोगों ने ट्वीट हटाने का भी विरोध किया था।

इस घटनाक्रम को लेकर विस्तारा ने अपने मुख्य रणनीति एवं वाणिज्य अधिकारी संजीव कपूर तथा मुख्य मानव संसाधन अधिकारी दीपा चढ्डा को रिटायर्ड मेजर जनरल बख्शी के घर भेजा और माफी मांगी। बख्शी ने सोमवार की देश शाम फेसबुक पर मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए विस्तारा द्वारा दिए गए सम्मान पर संतोष जाहिर किया।

chat bot
आपका साथी