प्यार जताने का ये कैसा तरीका! नाबालिग प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे के चेहरे पर नुकीली चीज से लिखा नाम, वजह हैरान कर देने वाली

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में नादानी में नाबालिग प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे के चेहरे पर नुकीली चीज से खुरच कर अपना-अपना नाम लिख दिया। मामले में पॉक्सो एक्ट और दुराचार की धाराएं भी बढ़ाई गई हैं। पुलिस के मुताबिक किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है। आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जांच के दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi Avinash Publish:Sat, 27 Apr 2024 09:41 PM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2024 09:41 PM (IST)
प्यार जताने का ये कैसा तरीका! नाबालिग प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे के चेहरे पर नुकीली चीज से लिखा नाम, वजह हैरान कर देने वाली
नाबालिग प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे के चेहरे पर नुकीली चीज से लिखा नाम (Image: Representative)

HighLights

  • नाबालिग प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे के चेहरे पर खुरच कर लिखे नाम
  • लड़के को हिरासत में लिया, पॉक्सो और दुष्कर्म का मुकदमा दायर

जागरण संवाददाता, लखीमपुर। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में नादानी में नाबालिग प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे के चेहरे पर नुकीली चीज से खुरच कर अपना-अपना नाम लिख दिया। किशोरी के चेहरे पर नुकीली चीज से नाम के अक्षर लिखने के आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

मामले में पॉक्सो एक्ट और दुराचार की धाराएं भी बढ़ाई गई हैं। पुलिस के मुताबिक, किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है। आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जांच के दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है।

प्रेमी जोड़े ने क्यों उठाया ऐसा कदम

19 अप्रैल को अवयस्क प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे के चेहरे पर किसी नुकीली चीज से एक दूसरे के नाम का अक्षर लिख दिया। तीन दिन बाद जब लड़की के घरवालों ने यह निशान देखा तो पूछताछ की। पूरी बात पता चलने पर वह शुक्रवार को कोतवाली पहुंचे और प्रेमी पर छेड़खानी और जबरदस्ती घर ले जाकर तीन दिन बंधक बनाने का आरोप लगाते हुए बेटी के चेहरे पर चोट आने की बात कही थी।

जब पुलिस ने लड़की से पूछताछ की तो पता चला कि दोनों का प्रेम-प्रसंग कई साल पुराना है। दोनों एक ही समुदाय के हैं। लड़की खुद लड़के के घर गई थी और दोनों ने सहमति से एक-दूसरे के चेहरे पर निशान बनाए थे। लड़की के अपने घर लौटने पर उसकी मां ने पुलिस को तहरीर दी।

यह भी पढ़ें: Vande Metro Train: इंटरसिटी की तर्ज पर चलेगी देश की पहली वंदे मेट्रो ट्रेन, पढ़िये हर डिटेल

यह भी पढ़ें: Modi On Reservation: पीएम पर कांग्रेस का पलटवार हम नहीं भाजपा खत्म करना चाहती है एससी-एसटी-ओबीसी आरक्षण

chat bot
आपका साथी