अब आप हो जाएं सावधान! ट्विटर पर दी गाली तो ये होगा अंजाम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति माइक पेंस के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने वाली महिला का अकाउंट लॉक किया है।

By Sachin BajpaiEdited By: Publish:Sat, 25 Feb 2017 06:49 PM (IST) Updated:Sat, 25 Feb 2017 09:39 PM (IST)
अब आप हो जाएं सावधान! ट्विटर पर दी गाली तो ये होगा अंजाम
अब आप हो जाएं सावधान! ट्विटर पर दी गाली तो ये होगा अंजाम

न्यूयॉर्क, आइएएनएस । अब अगर आपने अपने ट्वीट में असभ्य भाषा का इस्तेमाल किया या नफरत फैलाने वाली टिप्पणी की तो आपका ट्विटर अकाउंट लॉक हो जाएगा। दरअसल, माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने पोस्ट में गाली और असभ्य भाषा का प्रयोग करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की तैयारी की है। ट्विटर ने अब ऐसे लोगों का अकाउंट लॉक करना शुरू कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति माइक पेंस के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने वाली महिला का अकाउंट लॉक किया है। ट्विटर की ओर से जारी बयान के अनुसार अकाउंट लॉक करने का यह काम अशालीन भाषा को लोगों तक आने से रोकने के लिए उठाया गया है।

गृह मंत्रालय लोगों तक पहुंच बढ़ाने के लिए लॉन्च करेगा 'ट्विटर सेवा'

कंपनी के मुताबिक, साइट पर लगा फिल्टर अकाउंट के प्रकार के हिसाब से काम नहीं करता है। किसी भी अकाउंट से लगातार अशालीन शब्द पोस्ट होने पर वह लॉक हो जाएगा। ट्विटर ने इस दिशा में फिलहाल नए फीचर लांच किए हैं, जिसमें घटिया ट्वीट खुद ब खुद गायब हो जाते हैं।

chat bot
आपका साथी