सारी साजिश सामने आ जाएगी: बंसल

चंडीगढ़ [जागरण संवाददाता]। घूस कांड में फंसने के बाद रेल मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद घर लौटे पवन कुमार बंसल की भले ही पूरे देश में फजीहत हुई हो, लेकिन शहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका मनोबल नहीं गिरने दिया। इस मौके पर बंसल ने कहा कि जल्द ही सारा षडयंत्र सामने आ जाएगा। उनका इस मामले से कुछ भी लेना देना नहीं

By Edited By: Publish:Sun, 12 May 2013 10:22 PM (IST) Updated:Sun, 12 May 2013 10:42 PM (IST)
सारी साजिश सामने आ जाएगी: बंसल

चंडीगढ़ [जागरण संवाददाता]। घूस कांड में फंसने के बाद रेल मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद घर लौटे पवन कुमार बंसल की भले ही पूरे देश में फजीहत हुई हो, लेकिन शहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका मनोबल नहीं गिरने दिया। इस मौके पर बंसल ने कहा कि जल्द ही सारा षडयंत्र सामने आ जाएगा। उनका इस मामले से कुछ भी लेना देना नहीं है।

रविवार को पवन बंसल से सेक्टर 28 स्थित आवास पर मिलने आए सैकड़ों कार्यकर्ताओं, कांग्रेस नेताओं और पुराने मित्रों के कारण जहां उनके चेहरे की रंगत बदली हुई थी, वहीं वह काफी उत्साहित भी नजर आ रहे थे। सुबह आठ बजे से ही उनसे मिलने वालों का सिलसिला शुरू हो गया था। दस बजे तक कोठी का प्रांगण 'बंसल तुम आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं' के नारों से गूंज उठा। इस दौरान नेताओं के साथ हुई बैठक में पूर्व रेल मंत्री ने कहा कि वह सीबीआइ जांच का स्वागत करते हैं। जांच के बाद सबकुछ साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं द्वारा उनके परिजनों की कंपनियों बारे दी जा रही गलत जानकारी की समीक्षा कर रहे हैं। तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी