रविंद्र गायकवाड़ की तर्ज पर इस सांसद को नहीं मिला विमान का टिकट

पिछले महीने विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर उस वक्त हंगामा किया था, जब देर से पहुंचने के कारण इंडिगो ने उन्हें विमान में बैठने से रोक दिया था।

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Mon, 10 Jul 2017 10:30 AM (IST) Updated:Mon, 10 Jul 2017 12:23 PM (IST)
रविंद्र गायकवाड़ की तर्ज पर इस सांसद को नहीं मिला विमान का टिकट
रविंद्र गायकवाड़ की तर्ज पर इस सांसद को नहीं मिला विमान का टिकट

हैदराबाद, एजेंसी। शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ की तर्ज पर तेदेपा सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी को भी एक विमानन कंपनी ट्रूजेट ने हवाई टिकट देने से मना कर दिया। उन्होंने पिछले महीने विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर उस वक्त हंगामा किया था, जब देर से पहुंचने के कारण इंडिगो ने उन्हें विमान में बैठने से रोक दिया था।

सूत्रों के अनुसार, सांसद के सचिव रविवार सुबह विजयवाड़ा जाने के लिए टिकट लेने गए थे, लेकिन ट्रूजेट के स्टाफ ने रेड्डी के लिए टिकट देने से मना कर दिया।

हालांकि एयरलाइंस के वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में यह मामला आने पर उन्होंने सांसद से माफी मांगी। एयरलाइंस के एक शीर्ष अधिकारी ने स्पष्ट किया कि ट्रूजेट ने रेड्डी पर यात्रा प्रतिबंध नहीं लगाया है।

इस घटना पर दिवाकर ने कहा कि एयरलाइंस ने माफी मांग ली है और वह इस मामले को गंभीरता से नहीं लेंगे। इससे पहले गत मार्च में अपने एक अधिकारी से मारपीट के बाद एयर इंडिया ने शिवसेना सांसद गायकवाड़ पर यात्रा प्रतिबंध लगा दिया था। इसके बाद कई अन्य विमानन कंपनियों ने भी उन्हें टिकट देने से इनकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें: बीस लाख तक ग्रैच्युटी टैक्स फ्री करने वाला बिल मानसून सत्र में

यह भी पढ़ें: चीन से भारत अा रहे हैंं 'सेक्स टॉयज' अौर ड्रोन, कस्टम विभाग ने की कार्रवाई

chat bot
आपका साथी