जदयू मंत्री पर सुशील मोदी ने डाले डोरे

पटना, जागरण ब्यूरो। बिहार में जदयू-भाजपा गठबंधन टूटने के बाद दोनों पार्टियां एक-दूसरे के घरों में सेंध लगाने की जुगत कर रही हैं। इस कड़ी में मंगलवार को पूर्व उप मुख्यमंत्री ने जदयू मंत्री पर डोरे डालते हुए उनके पक्ष में बयान दिया। कृषि मंत्री का पक्ष लेते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 'माफी मांगने के बाद भी जदय

By Edited By: Publish:Tue, 13 Aug 2013 10:43 PM (IST) Updated:Tue, 13 Aug 2013 10:47 PM (IST)
जदयू मंत्री पर सुशील मोदी ने डाले डोरे

पटना, जागरण ब्यूरो। बिहार में जदयू-भाजपा गठबंधन टूटने के बाद दोनों पार्टियां एक-दूसरे के घरों में सेंध लगाने की जुगत कर रही हैं। इस कड़ी में मंगलवार को पूर्व उप मुख्यमंत्री ने जदयू मंत्री पर डोरे डालते हुए उनके पक्ष में बयान दिया। कृषि मंत्री का पक्ष लेते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 'माफी मांगने के बाद भी जदयू द्वारा उन्हें नोटिस देना, वरिष्ठ नेता का अपमान है।' मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अंगुली उठाते हुए उन्होंने कहा कि अब बिहार के बारे में नकारात्मक बातें होने लगी हैं।

प्रदेश में बगहा गोलीकांड, बोधगया बम धमाका, सारण में मिड-डे मील से 23 बच्चों की मौत व शहीदों का अपमान किए जाने की घटना पर सुशील मोदी ने नीतीश सरकार को कठघरे में खड़ा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि इसमें से किसी भी मामले में सरकार नतीजे तक नहीं पहुंच सकी। उन्होंने नवादा में हिंसा के चलते क‌र्फ्यू लगाने को लेकर सरकार को जमकर कोसा और कहा कि प्रदेश में पिछले सात सालों में पहली बार किसी इलाके में क‌र्फ्यू लगाना पड़ा। इतना ही नहीं नीतीश सरकार के मंत्रियों द्वारा प्रदेश के चार शहीदों के अपमान से पूरा राज्य शर्मसार हुआ है। इस पूरे प्रकरण में दोष मुख्यमंत्री का है। सुशील मोदी ने कहा कि अपने बयान पर कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह द्वारा माफी मांग लेने के बाद भी जदयू अध्यक्ष शरद यादव की ओर से नोटिस दिया जाना इस वरिष्ठ नेता का अपमान है।

गौरतलब है कि नरेंद्र सिंह ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तानी सेना द्वारा फायरिंग में भारतीय सैनिकों के शहीद होने पर पाक को क्लीन चिट दे दी थी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी