श्रीनगर में बच्‍चे और पिता की मौत के खिलाफ अलगाववादियों ने बुलाया बंद

जम्‍मू कश्‍मीर के अलगाववादी नेताओं ने आज श्रीनगर बंद का आहवान किया है। इस बंद का आहवान शुक्रवार को सोपोर में हुई पूर्व आतंकी और उसके बेटे की हत्‍या के खिलाफ किया गया है। गौरतलब है कि शुक्रवार को आतंकियों ने एक घर में घुसकर एक बच्‍चे और उसके पिता

By Kamal VermaEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2015 10:17 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2015 10:55 AM (IST)
श्रीनगर में बच्‍चे और पिता की मौत के खिलाफ अलगाववादियों ने बुलाया बंद

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के अलगाववादी नेताओं ने आज श्रीनगर बंद का आहवान किया है। इस बंद का आहवान शुक्रवार को सोपोर में हुई पूर्व आतंकी और उसके बेटे की हत्या के खिलाफ किया गया है। गौरतलब है कि शुक्रवार को आतंकियों ने एक घर में घुसकर एक बच्चे और उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जानकारी के मुताबिक मारे गए व्यक्ति का नाम बशीर अहमद है। वह पहले आतंकी हुआ करता था, लेकिन गत 15 वर्षो से वह बंदूक का साथ छोड़कर मेहनत से रोजी रोटी कमाकर अपने परिवार का गुजारा कर रहा था।

गोलीबारी में बुरी तरह से घायल बशीर और उसके बेटे बुरहान को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। बुरहान को बचाने की डाक्टरों ने भरपूर कोशिश की लेकिन वह भी विफल रही। कल उसने भी दम तोड़ दिया। इस घटना की राज्य के उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने कड़ी निंदा की थी। उन्होंने कहा था कि इस घटना से आतंक का असली चेहरा सभी के सामने आ गया है।

पढ़ें: फारुख बोले- कश्मीर हथियाने का सपना देखना बंद करे पाक

गुरेज सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश करते पांच आतंकी ढेर

chat bot
आपका साथी