रामपाल का बेटा व दामाद थे कमांडो के सरगना

बरवाला के सतलोक आश्रम में तैनात कमांडो के सरगना रामपाल के बेटे और दामाद हैं। मध्य प्रदेश के बैतूल आश्रम में दोनों कमांडो की भर्ती करते थे। इसके बाद कमांडो को हरियाणा भेजा जाता था। बैतूल आश्रम के संचालक भी यही दोनों हैं। पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में रामपाल

By Sudhir JhaEdited By: Publish:Wed, 26 Nov 2014 08:59 AM (IST) Updated:Wed, 26 Nov 2014 09:21 AM (IST)
रामपाल का बेटा व दामाद थे कमांडो के सरगना

हिसार,जागरण न्यूज नेटवर्क। बरवाला के सतलोक आश्रम में तैनात कमांडो के सरगना रामपाल के बेटे और दामाद हैं। मध्य प्रदेश के बैतूल आश्रम में दोनों कमांडो की भर्ती करते थे। इसके बाद कमांडो को हरियाणा भेजा जाता था। बैतूल आश्रम के संचालक भी यही दोनों हैं। पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में रामपाल ने खुद ये बातें पुलिस अधिकारियों को बताई हैं।

इस बीच, अदालत ने उसकी रिमांड छह दिन और बढ़ा दी है। मंगलवार को हिसार कोर्ट में रामपाल को पेश करने के दौरान पुलिस ने अदालत को बताया कि बैतूल में एक आश्रम निर्माण का कार्य चल रहा है, जिसकी जिम्मेदारी रामपाल का बेटा और दामाद संजय संभालता है। आश्रम के लिए कमांडो की व्यवस्था भी दामाद के जिम्मे थी। साथ ही पैसे का इंतजाम और पैसे को ठिकाने लगाने का काम दोनों मिलकर करते थे।

संजय को प्रशिक्षित कमांडो की सप्लाई कोई और करता था, जिसकी तलाश पुलिस को जोरशोर से है। इस मामले से जुड़े वकील संदीप गुर्जर ने बताया कि पुलिस ने ये सारे तथ्य कोर्ट के समक्ष पेश किए हैं। रामपाल ने खुलासा किया है कि सतलोक आश्रम में मिले हथियार भी बैतूल से ही लाए गए थे। इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है कि हथियार यहां कैसे और किस रास्ते से पहुंचे।

पढ़ेंः सेल्फी का दीवाना है रामपाल

chat bot
आपका साथी