उधार चुकाने के लिए पत्नी के साथ होने दिया दुष्कर्म

पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित करते हुए एक व्यक्ति ने उधार के रुपये चुकाने के लिए अपनी पत्नी को दो लोगों को सौंप दिया। दोनों आरोपी महिला को बेहोश कर काफी दिनों तक दुष्कर्म करते रहे। पीड़िता की हालत बिगड़ने पर घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने इस संबंध में पीडि़ता

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Tue, 30 Jun 2015 07:44 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jun 2015 11:40 PM (IST)
उधार चुकाने के लिए पत्नी के साथ होने दिया दुष्कर्म

भिवानी, जागरण संवाददाता। पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित करते हुए एक व्यक्ति ने उधार के रुपये चुकाने के लिए अपनी पत्नी को दो लोगों को सौंप दिया। दोनों आरोपी महिला को बेहोश कर काफी दिनों तक दुष्कर्म करते रहे। पीड़िता की हालत बिगड़ने पर घटना का खुलासा हुआ।

पुलिस ने इस संबंध में पीडि़ता के पति, जेठ, जेठानी व पड़ोस के एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि उसके पति ने अपने बड़े भाई व पड़ोस के एक युवक से करीब 25 हजार रुपये उधार लिए थे। पैसे न चुका पाने पर पति ने उसे ही दोनों के सामने पेश कर दिया। पीड़िता ने बताया कि गर्मी की छुट्टियों के दौरान जून में उसके दोनों बच्चे दिल्ली में अपने मामा के घर गए हुए थे। इसी का फायदा उठाकर कभी उसे बेहोश कर तो कभी मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म किया गया।

chat bot
आपका साथी