आतंकियों के डार्लिग बने शिंदे, मिल रही बधाई: माधव

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के राम माघव ने शिंदे के बयान के जवाब में तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के दिए बयान के बाद आतंकी संगठन उन्हें बधाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि गृहमंत्री ने कल जयपुर में हुए कांग्रेस के चिंतन शिविर में कहा था कि भाजपा और आरए

By Edited By: Publish:Mon, 21 Jan 2013 12:00 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2013 12:58 PM (IST)
आतंकियों के डार्लिग बने शिंदे, मिल रही बधाई: माधव

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के राम माधव ने शिंदे के बयान के जवाब में तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के दिए बयान के बाद आतंकी संगठन उन्हें बधाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि गृहमंत्री ने कल जयपुर में हुए कांग्रेस के चिंतन शिविर में कहा था कि भाजपा और आरएसएस के शिविरों से हिंदू आतंकवाद को बढ़ावा मिल रहा है। उन्होंने समझौता एक्सप्रेस में हुए ब्लास्ट में भी हिंदू आतंकवाद के होने की बात कही थी।

उनके इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयं संघ समेत शिवसेना ने भी उनकी कड़ी आलोचना की थी। भाजपा नेता और लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर शिंदे से तुरंत इस बयान पर सार्वजनिक माफी मांगने की मांग की थी। वहीं उन्होंने लिखा था कि भगवा रंग देश की सांस्कृतिक धरोहर को बताता है, यह हमारी परंपरा और हमारी कुर्बानियों का सूचक है।

शिंदे के बयान के बाद लगातार विपक्ष उनपर माफी मांगने को लेकर दबाव डाल रहा है। आरएसएस प्रवक्ता राम माधव ने शिंदे के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए उनसे तुरंत माफी मांगने को कहा है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में जांच के दौरान गृहमंत्री का बयान बेहद गैरजिम्मेदाराना है। वहीं शिवसेना ने कहा है कि यदि उनके पास इस बात के कुछ सबूत हैं तो वह बयान न दें बल्कि उन सबूतों को सभी के सामने रखें जिससे सच्चाई सभी के सामने आ सके।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी