कबाली देखकर लौट रहे रजनीकांत के इस फैन ने बचाई युवती की इज्जत

वसंत पॉल ने लड़की को उन लड़कों से बचाने की कोशिश की तो उनमे से एक लड़के ने वसंत को एक जोरदार घूंसा मारा और दूसरे ने नारियल की रस्सी से उसका गला घोंटने की कोशिश की।

By Atul GuptaEdited By: Publish:Sun, 24 Jul 2016 09:32 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jul 2016 09:35 AM (IST)
कबाली देखकर लौट रहे रजनीकांत के इस फैन ने बचाई युवती की इज्जत

नई दिल्ली। फिल्म स्टार रजनीकांत की फिल्म कबाली की वजह से एक लड़की की जिंदगी भयानक हादसे का शिकार होने से बच गई। बचाने वाला भी कोई और नहीं रजनीकांत का फैन वसंत पॉल है जोकि चेन्नई का रहने वाला है।

मामला शुक्रवार का है जब रजनीकांत की फिल्म कबाली देर रात रिलीज हुई और लोगों का हुजूम फर्स्ट डे-फर्स्ट शो देखने पहुंचा। इनमें वसंत पॉल भी थे जो शो खत्म होने के बाद जाम से बचने के लिए एयरपोर्ट रोड़ छोड़कर आलंदूर के रास्ते से पैदल ही अपने घर के लिए निकल गए। रास्ता काफी सूनसान था कि अचानक वसंत को किसी लड़की की चीखने की आवाज सुनाई दी। एक युवती लगातार मदद के लिए चिल्ला रही थी। वंसत आवाज का पीछा करते हुए पास की झाड़ियों में पहुंचा तो उसने देखा कि तीन लोग एक लड़की के साथ रेप करने की कोशिश कर रहे हैं।

वसंत पॉल ने लड़की को उन लड़कों से बचाने की कोशिश की तो उनमे से एक लड़के ने वसंत को एक जोरदार घूंसा मारा और दूसरे ने नारियल की रस्सी से उसका गला घोंटने की कोशिश की। वसंत को चक्कर आने लगे फिर भी वो इन लड़कों से लड़ता रहा। इसी बीच आवाज सुनकर एक रिक्शावाला भी वहां पहुंच गया और दोनों ने मिलकर तीनों युवकों की जमकर पिटाई की। इस बीच मौका पाकर युवती वहां से भाग गई। पॉल के मुताबिक जब ये घटना हो रही थी तब वहां आसपास कोई पुलिसवाला मौजूद नहीं था। पॉल को खुशी है कि उसकी वजह से एक मासूम जिंदगी बर्बाद होने से बच गई।

पढ़ें- कबाली ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले ही दिन कमाए 250 करोड़ !

chat bot
आपका साथी