कुमार विश्वास ने गर्ग पर टिकट के लिए ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप

कांग्रेस के विधायकों को तोड़कर सरकार बनाने की कोशिश संबंधी अरविंद केजरीवाल के ऑडियो टेप ने दिल्ली की राजनीति में हड़कंप मचा दिया है। इसके बाद विपक्षी दलों ने जहां आप पर हमला बोल दिया है वहीं आप के नेता बचाव की मुद्रा में हैं।

By Sudhir JhaEdited By: Publish:Thu, 12 Mar 2015 09:06 AM (IST) Updated:Thu, 12 Mar 2015 09:45 AM (IST)
कुमार विश्वास ने गर्ग पर टिकट के लिए ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप

नई दिल्ली। कांग्रेस के विधायकों को तोड़कर सरकार बनाने की कोशिश संबंधी अरविंद केजरीवाल के ऑडियो टेप ने दिल्ली की राजनीति में हड़कंप मचा दिया है। इसके बाद विपक्षी दलों ने जहां आप पर हमला बोल दिया है वहीं आप के नेता बचाव की मुद्रा में हैं। उधर, आप के एक अन्य नेता संजय सिंह ने सफाई देते हुए कहा है कि वह मोहम्मद आसिफ से मिलने गए थे लेकिन पैसे के लेनदेन को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई।

आम आदमी पार्टी में अंदरूनी आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। अरविंद केजरीवाल के ऑडियो टेप के लीक होने के बाद रोहिणी से आप के पूर्व विधायक राजेश गर्ग द्वारा इस मामले में कुमार विश्वास को घसीटने के बाद अब विश्वास ने गर्ग पर जवाबी हमला किया है। कुमार विश्वास ने गर्ग पर टिकट के लिए पार्टी को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।

इससे पहले गर्ग ने आशंका जताई थी कि टेप कुमार विश्वास के यहां से लीक हुआ हो सकता है। गर्ग का दावा है कि लीक हुई टेप सिर्फ उनके और कुमार विश्वास के पास ही थी। इसके बाद कुमार विश्वास ने गर्ग पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि गर्ग उन्हें पार्टी टिकट के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे।

बताया गया है कि कुमार विश्वास ने ट्वीट करके गर्ग के आरोपों का जवाब दिया। विश्वास ने ट्विटर कर लिखा, 'मिस्टर राजेश गर्ग जी, मैंने ऑडियो उसी दिन पार्टी को फॉरवर्ड कर दिया था, जिस दिन आपने मुझे उसके जरिए ब्लैकमेल करने की कोशिश की थी। गौरतलब है कि गर्ग पिछले साल के दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी की तरफ से रोहिणी से जीते थे, लेकिन इस बार उन्हें टिकट नहीं दिया गया।

पढ़ेंः स्टिंग में फंसे केजरी, दमानिया का इस्तीफा

chat bot
आपका साथी