पीएम मोदी ने की मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के सांसदों से मुलाकात

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दिल्ली में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के सांसदों से मुलाकात की। इस दौरान केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज भी उपस्थित रहीं।

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Fri, 28 Jul 2017 12:15 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jul 2017 12:18 PM (IST)
पीएम मोदी ने की मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के सांसदों से मुलाकात
पीएम मोदी ने की मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के सांसदों से मुलाकात

नई दिल्ली,एएनआई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा शासित राज्यों के सांसदों के साथ समय-समय पर बैठक करके राज्यों का फीडबैक लेते रहते हैं और शासन व्यवस्था को सुचारू रुप से चलाने को लेकर सुझाव देते रहते हैं। इसी क्रम में उन्होंने आज दिल्ली में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के सांसदों से मुलाकात की। इस दौरान केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज भी मौजूद रहीं। 

बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान के सांसदों के संग अपने आवास सात लोक कल्याण मार्ग पर मुलाकात की थी। पीएम मोदी की ओर से सांसदों से प्रदेश में केंद्रीय योजनाओं का फीडबैक लिया गया था। पीएम मोदी की ओर से सांसदों को बेहतर कार्य के जरिए जनता के बीच रहने की सलाह दी गयी थी।

गौरतलब है कि पीएम मोदी इससे पहले उत्तर प्रदेश के सांसदों से दो चरणों में मुलाकात कर चुके हैं। पहले चरण में यूपी के ज्यादातर सांसदों से मुलाकात की थी, जबकि दूसरे चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सांसदो से अलग से अगले दिन मुलाकात की थी।

यह भी पढ़ें: गुजरात: राज्यसभा चुनाव के लिए अमित शाह अौर स्मृति इरानी ने दाखिल किया नामांकन

यह भी पढ़ें: कोर्ट में हाथ जोड़कर बोले लालू, हुजूर देख ही रहे हैं शक्ति प्रदर्शन होना है

chat bot
आपका साथी