बोरवेल में गिरे मासूम को बचाने के लिए मंदिरों में की जा रही प्रार्थना, तीन दिन से जारी है बचाव कार्य

संतोष परिवार के साथ हर साल की तरह इस बार भी दिवाली के मौके पर पूजा करने के लिए मीनाक्षी अम्मन मंदिर गए थे। इस बार उन्होंने बच्चे के सफलता पूर्वक निकाले जाने को लेकर पार्थना की है।

By Dhyanendra SinghEdited By: Publish:Sun, 27 Oct 2019 04:27 PM (IST) Updated:Sun, 27 Oct 2019 04:33 PM (IST)
बोरवेल में गिरे मासूम को बचाने के लिए मंदिरों में की जा रही प्रार्थना, तीन दिन से जारी है बचाव कार्य
बोरवेल में गिरे मासूम को बचाने के लिए मंदिरों में की जा रही प्रार्थना, तीन दिन से जारी है बचाव कार्य

मदुरै, एएनआइ। दिवाली के शुभ अवसर पर तमिलनाडु में भक्तों ने बोरवेल में फंसे बच्चे के लिए प्रार्थना अर्चना की। कई भक्त सुबह से ही तिरुचिरापल्ली जिले में स्थित मीनाक्षी अम्मन मंदिर का चक्कर लगाया जो कि बोरवेल में फंस गए बच्चे के सुरक्षित बाहर निकलने के लिए प्रार्थना की है। दो वर्षीय सुजीत विल्सन शुक्रवार को एक बोरवेल में गिर गया था और और उसका बचाव कार्य अभी भी जारी है।

मीनाक्षी अम्मन मंदिर में की जा रही प्रार्थना

सुजीत सुरक्षित बाहर निकल आए इसके लिए लोग मंदिरों में पूजा कर रहे हैं। सुजीत के लिए प्रार्थना करने वालों में संतोष भी शामिल हैं। संतोष अपने परिवार के साथ हर साल की तरह इस बार भी दिवाली के मौके पर पूजा करने के लिए मीनाक्षी अम्मन मंदिर गए थे, लेकिन इस बार उन्होंने बच्चे के सफलता पूर्वक निकाले जाने को लेकर भगवान से प्रार्थना की है। उन्होंने कहा कि हर दिवाली मैं और मेरा परिवार मीनाक्षी अम्मन मंदिर जाते हैं। लेकिन, हमें सुजीत के के बारे में पता चला जो कि बोरवेल में गिर गया। भगवान सुजीत की रक्षा करें और वो जीवित हम सब के बीच आ जाए। यही हम सबके लिए दिवाली का एक बड़ा उपहार रहेगा। 

वहीं, मंदिर में आए एक अन्य भक्त जीतू ने कहा कि हम दुख की स्थिति में परिवार वालों के साथ हूं। हमने आज सुबह दिवाली नहीं मनाई। मैं आज यहां आया हूं और भगवान से प्रार्थना कि है कि सुजीत को जल्दी से बचा लिया जाए।

बता दें कि सुजीत को बचाने के लिए राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) और साथ ही राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) के छह से अधिक चालक दल मौजूद हैं। जब वह अपने घर के पास खेल रहा था तो सुजीत 25 फीट बोरवेल में गिर गया। बाद में, वह और नीचे खिसक गया और अब बोरवेल में 100 फीट पर अटक गया है। एक मेडिकल टीम बोरवेल के अंदर लड़के को ऑक्सीजन दे रही है।

यह भी पढ़ें: 'बगदादी' को मिली मौत! राष्ट्रपति ट्रंप के ट्वीट से पूरी दुनिया में मची खलबली

यह भी पढ़ें: आज पद्म योग में दीपोत्सव का अनूठा संयोग, जानिए ज्योति पर्व का विशेष पूजन मुहूर्त

chat bot
आपका साथी